Mahoba News: घर में घुसकर दबंग ने किशोरी से की दुष्कर्म की कोशिश, उलाहना देने गए पिता को बंधक बनाकर पीटा

Mahoba News: महोबा में घर में घुसकर दबंग ने दलित नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 17 Oct 2022 3:53 PM GMT
Mahoba Crime News
X

एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता व परिजन

Mahoba: महोबा में घर में घुसकर दबंग ने दलित नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है। पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी धमकाता हुआ मौके से चला गया और जब पीड़िता का पिता उलाहना देने आरोपी के घर पहुंचा तो उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से मारपीट की गई। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसे में पीड़िता अपने माता-पिता के साथ पुलिस अधीक्षक की चौखट पर पहुंची है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ये है मामला

दरअसल यह मामला जनपद के चरखारी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है जहां रहने वाली नाबालिग किशोरी के साथ दबंग ने घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश की है। बताया जाता है कि माता पिता मजदूरी करने के लिए बाहर गए हुए थे, जबकि नाबालिग किशोरी घर में अकेली थी। सभी आरोप है कि गांव में ही रहने वाला दबंग युवक नवल किशोर घर के अंदर घुस आया और बुरी नियत से किशोरी को दबोच कर अपनी ओर खींचने लगा। पीड़िता के चिल्लाने पर वह उसे छोड़ कर भाग गया और जाते हुए जान से मारने की धमकी दी। माता-पिता वापस घर पहुंचे तो पीड़िता ने आपबीती बताई। इसके बाद पिता आरोपी के घर उलाहना देने पहुंचा तो दबंग ने पिता को एक कमरे में बंद कर लिया और लात घुसा जूते चप्पल से मारपीट कर घायल किया है। यही नहीं जातिसूचक शब्दों से भी पिता को अपमानित किया गया।

इस मामले पर आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस: पीड़िता

पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। किसी तरह पीड़ित अपनी जान बचा कर घर वापस लौटा और पूरे मामले की शिकायत चरखारी कोतवाली में नामजद आरोपी के खिलाफ की है। मगर पीड़िता ने कहा कि स्थानीय पुलिस इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही, जिसके चलते दलित परिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर खड़ा है और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story