×

Auraiya News: घर में घुसकर बदमाशों ने परिवार पर बोला जानलेवा हमला, 2 महिला समेत तीन घायल

Auraiya News: औरैया में बेखौफ बदमाशों ने देर रात घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया और घर में मौजूद दो महिलाओं समेत एक पुरुष पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 18 March 2023 10:04 AM GMT (Updated on: 18 March 2023 10:05 AM GMT)
Auraiya News: घर में घुसकर बदमाशों ने परिवार पर बोला जानलेवा हमला, 2 महिला समेत तीन घायल
X
घटना में घायल महिला (फोटो: सोशल मीडिया)

Auraiya News: औरैया में बेखौफ बदमाशों ने देर रात घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया और घर में मौजूद दो महिलाओं समेत एक पुरुष पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों के देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

परिवार के ऊपर लूट के इरादे से हमला
जिले के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बंथरा में रात बदमाशों ने एक परिवार के ऊपर लूट के इरादे से जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना तकरीबन देर रात 2ः00 से 3ः00 बजे की है जब परिवार सो रहा था और उसी दरमियान बदमाश लूट के इरादे से घर में घुस गए, जब परिवार के लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों ने परिवार के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे तीन लोग घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन में एंबुलेंस से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया जहां घायलों को इलाज के लिए सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

दंपत्ति ने घटना की दी जानकारी
बंथरा गांव में रहने वाले पीड़ित दंपत्ति के साथ हुई मारपीट के बाद पीड़ित ने पूरी घटना के बारे में डायल 112 को जानकारी दी। बताया कि हम लोग घर पर लेटे थे तभी बदमाश लाठी डंडों के साथ घर में घुस आए जिसका हम लोगों ने विरोध किया तो हमारे साथ मारपीट भी की और हमारे पास में मौजूद कीमती सामान भी लूटकर बदमाश फरार हो गए। पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर आई तब तक बदमाश वहां से भाग निकले। हम चाहते है बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story