×

Eta Crime News: एटा में जिले में एक दर्जन गायों की हत्या, सबूत और अवशेष मिलने से मचा हड़कंप

Eta Crime News: एटा में जिले में थाना कोतवाली पिलुआ क्षेत्र (Thana Kotwali Pilua area) के ग्राम नवीनगर सिहोरी मार्ग पर एक सरसों के खेत में लगभग एक दर्जन से अधिक मृत गायों के अवशेष मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Sunil Mishra

Report Sunil MishraPublished By Shashi kant gautam

Published on 12 Jan 2022 2:06 PM GMT

Eta Crime News: एटा में जिले में एक दर्जन गायों की हत्या, सबूत और अवशेष मिलने से मचा हड़कंप
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Eta Crime News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद (Etah District) के थाना कोतवाली पिलुआ क्षेत्र (Thana Kotwali Pilua area) के ग्राम नवीनगर सिहोरी मार्ग पर एक सरसों के खेत में लगभग एक दर्जन से अधिक मृत गायों के अवशेष (remains of dead cows) मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने तत्काल थाना पिलुआ पुलिस को गायों के अवशेष मिलने की सूचना दी तो मौके पर क्षेत्राधिकारी सदर राघवेंन्द्र सिंह सहित प्रभारी निरीक्षक मौके पर सूचना के दो घंटे बाद पहुंचे और ग्रामीणों की पोस्ट मार्टम व खेत में गाडने के विरोध के बाद पुलिस ने जेसीबी मंगा कर के गायों के अवशेषों को जबरन दफना दिया।

प्रशासन हत्यारों के विरुद्ध कार्यवाही के स्थान पर लीपापोती में जुटा

स्थानीय ग्रामीण प्रमोद कुमार का कहना है कि गाय और गोवंशों को रात्रि के समय मारा गया है जिसके बाद सुबह जब लोग खेतों की तरफ पहुंचे तब खेत में गायों के भारी संख्या में अवशेष पडे होने की जानकारी हुई ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवशेषों को जेसीबी के माध्यम से खेत में दफनाया।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना ग्राम प्रधान को सूचना दी, मौके पर पहुंचे ग्रामीण व ग्राम प्रधान ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगाकर गाय और गोवंश के अवशेषों को तत्काल मिट्टी में दफना दिया है।

वहीं स्थानीय लोगों की मांग है कि जो भी आरोपी हैं उनके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाए। अपर पुलिस अधीक्षक कुशवाह (Additional Superintendent of Police Kushwaha) ने बताया कि थाना पिलुआ प्रभारी निरीक्षक वेदराम ने गायों की हत्या किये जाने की अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी है और जांच कर हत्यारों की तलाश की जा रही है।

हिंदू धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया गया है और जिस प्रकार से गायों के साथ यह वीभत्स हत्या कांड की यह घटना की गई है, उसकी जितनी निंदा की जाए वह कम होगी। वहीं उक्त घटना में क्षेत्रीय ग्रामीणों ने पुलिस पर लीपापोती का आरोप लगाया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story