×

Etah: एटा में एडीएम की बड़ी कार्रवाई, 17 आरोपियों को किया जिला बदर

Etah: अपर जिला मजिस्ट्रेट वित्त एवं राजस्व सुनील कुमार सिंह ने 3 यूपी गुण्डा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से 17 आरोपियों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई है।

Etah News
X

Etah: एटा में एडीएम की बड़ी कार्रवाई, 17 आरोपियों को किया जिला बदर। (Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Etah: अपर जिला मजिस्ट्रेट वित्त एवं राजस्व सुनील कुमार सिंह (Additional District Magistrate Finance and Revenue Sunil Kumar Singh) ने 3 यूपी गुण्डा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से 17 आरोपियों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई है ।

इन आरोपियों को किया जिला बदर

एडीएम ने आज की गई गुंडा एक्ट की कार्रवाई में जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र (Thana Kotwali Countryside Area) के गांव सिरांव निवासी रंजीत पुत्र महावीर को तीन माह के लिए, बेटू पुत्र वीरेश निवासी नगला वाय को दो माह, थाना कोतवाली नगर के संजय उर्फ धनियां पुत्र अतिवीर सिंह निवासी शीतलपुर, राजू कूबड़ा पुत्र वसीर निवासी बाबूगंज, थाना जैथरा के गांव नगला जवाहर निवासी योगेश पुत्र सूरजपाल को दो माह के लिए जिला बदर किया है।

वहीं एडीएम ने थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव कपरेटा निवासी दुर्वेश पुत्र जयपाल, बन्टू उर्फ प्रदीप यादव पुत्र रघुराज सिंह उर्फ रघुवीर सिंह उर्फ जय सिंह, उर्फ राजवीर सिंह उर्फ रघु निवासी दरिगपुर को छः माह के लिए, अच्छेखां पुत्र अन्सार खां निवासी ग्राम जवाहरपुर, सकीट थाना क्षेत्र के कपोटर पुत्र अमरू निवासी कौंची डेरा, दुर्बीन पुत्र गजराज निवासी रजपुरा, थाना शकरौली के गांव बाकलपुर निवासी अकबरपुर ताज खां, थाना राजा का रामपुर के गांव पहरा निवासी आदित्य पुत्र रामचन्द्र, नन्द किशोर पुत्र ओम प्रकाश, विकास पुत्र राजपाल, आजाद पुत्र अंसार खां, मुरारीलाल उर्फ कृष्णमुराली पुत्र दफेदार सिंह निवासी टिकैतपुरा, थाना मारहरा के गांव हिम्मतपुर काकामई निवासी सर्वेस पुत्र रामतीर्थ को दो माह के लिए जिला बदर किया गया। आज की इस कार्रवाई से जनपद के गुंडों में हड़कंप मचा हुआ है

Siddharthnagar: अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई, पांच गिरफ्तार

Siddharthnagar: जिले के ढेबरुआ थाना (Dhebarua Police Station) और सर्विलांस टीम की पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले 5 अंतर्जनपदीय अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनियों के ढक्कन, क्यूआर कोड सहित अन्य सामग्री बरामद की है।

सूचना पर मुंहचुरवा घाट के पास से किया गिरफ्तार

इन अभियुक्तों को ढेबरुआ थाने (Dhebarua Police Station) की पुलिस ने सर्विलांस की मदद से विशेष मुखबिर की सूचना पर मुंहचुरवा घाट के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों में पांचों आरोपियों में योगेश जयसवाल गोरखपुर उसके साथी विपुल श्रीवास्तव, संत कबीर नगर जबकि सुरेंद्र चौबे, गोपाल जयसवाल और ध्रुव गौतम सिद्धार्थनगर जिले के निवासी हैं। इस बरामदगी और गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने बताया कि जिले में काफी दिनों से अवैध शराब की बिक्री की जानकारी मुखबिर से मिल रही थी।

ढेबरूआ थाने (Dhebarua Police Station) और सर्विलांस टीम ने जॉइंट ऑपरेशन कर इन 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से ब्रांडेड शराब के करीब 8 हज़ार ढक्कन 2 हज़ार नकली क्यूआर कोड, खाली बोतलें कुछ ब्रांडेड असली शराब इस कारोबार में सप्लाई के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक मोटरसाइकिल और 6 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

सुरेंद्र चौबे और उसके साथियों पर 2011 से ही कई मुकदमे विभिन्न जनपदों में दर्ज

पुलिस कप्तान ने कहा कि शुरुआती जानकारी में यह बात निकलकर सामने आई है कि पकड़े गए यह आरोपियों ब्रांडेड कंपनियों के असली शराब की थोड़ी मात्रा लेकर उसमें पानी मिलाकर उसे सील बंद करके बाजार में बेचते थे। इनमें से पकड़े गए सुरेंद्र चौबे और उसके साथियों पर 2011 से ही कई मुकदमे विभिन्न जनपदों में लिखे गए हैं । इसका भाई नकली शराब के मामले में कई बार जेल की हवा खा चुका है पुलिस कप्तान ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों पर कानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story