×

एटा: प्रधान प्रत्याशी युवक की पेड़ पर लटकी मिली लाश, मचा हड़कंप

मृतक के पिता शिशुपाल ने आरोप लगाया है कि मेरा पुत्र बीती शाय लगभग 5 बजे घर से बाहर गया था। रात्रि के समय मृतक को फांसी लगाकर मौत के घाट उतारा गया है।

Roshni Khan
Published on: 1 Feb 2021 11:13 AM GMT
एटा: प्रधान प्रत्याशी युवक की पेड़ पर लटकी मिली लाश, मचा हड़कंप
X
मेरठ में अधिवक्ता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में BJP MLA पर लगाए ये आरोप

एटा: जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम दतेई में बीती रात्रि अभय सिंह उर्फ छोटे चौहान उम्र लगभग 30 वर्ष की लाश गांव के ही नजदीक पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटकी मिली है।

ये भी पढ़ें:बजट: कांग्रेस नेता कमलनाथ बोले- आमजन के लिए निराशा के अलावा और कुछ नहीं

मृतक के पिता शिशुपाल ने आरोप लगाया है

मृतक के पिता शिशुपाल ने आरोप लगाया है कि मेरा पुत्र बीती शाय लगभग 5 बजे घर से बाहर गया था। रात्रि के समय मृतक को फांसी लगाकर मौत के घाट उतारा गया है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी बताए गए हैं तथा जहां पर लाश मिली है वहां जमीन पर झगड़ा जैसे संघर्ष के निशान भी देखने को मिले हैं। घटना का पता चलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया तथा इलाके भर में सनसनी फैली हुई है।

ये भी पढ़ें:Budget 2021 पर बोले नीतीश कुमार, संतुलित बजट के लिए केंद्र सरकार को बधाई

यह भी जानकारी मिली है कि मृतक युवक की दो प्राइवेट बसें एटा- कासगंज रोड पर चलती थी, और वह काफी सभ्य तथा मृदुल स्वभाव के शोसल व्यक्ति थे।

घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर जा पहुंची है और सही तथ्यों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक मिरहची ने बताया कि परिजनों द्वारा मृतक की प्रधानी के चुनाव के चलते हत्या किये जाने के आरोप की जांच की जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है ।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story