×

Etah Accident News: नेशनल हाइवे पर ट्रैलर- डीसीएम की भिड़ंत, चालक की मौत, सड़क हादसे में 11 वाहन जलकर खाक

Etah Accident News: एटा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक की मौत होने के साथ ही 11 वाहन जलकर ख़ाक हो गए।

Sunil Mishra
Reporter Sunil MishraPublished By Shivani
Published on: 7 Jun 2021 5:45 AM GMT
Etah Accident News: नेशनल हाइवे पर ट्रैलर- डीसीएम की भिड़ंत, चालक की मौत, सड़क हादसे में 11 वाहन जलकर खाक
X

सड़क हादसे में जलते वाहन 

Etah Accident News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में भीषण सड़क हादसा (Sadak Hadsa) हो गया। इस हादसे में एक की मौत होने के साथ ही 11 वाहन जलकर ख़ाक (Vehicles Burn) हो गए। सड़क हादसा नेशनल हाईवे (Road Accident In NH) पर बीती देर रात हुआ, जिसमें जीटी रोड पर एक ट्रेलर ट्रक की टक्कर एटा की ओर से आ रही एक डीसीएम (Trailer Truck And DCM Collided) से हो गयी। भिड़ंत इतनी जोरदार थीं कि वाहनों में आग लग गयी। हादसे में डीसीएम के ड्राइवर की मौत हो गयी।

मामला एटा जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र का है, रविवार की रात करीब साढे दस बजे थाने से लगभग 600 मीटर दूर एक ट्रैलर 9 स्वराज ट्रैक्टर लेकर हाथरस से जी टी रोड पर जा रहा था, उसी दौरान एटा की ओर से एक डीसीएम सामने से गुजर रही थीं। डीसीएम अचानक अनियंत्रित हो गयी और सामने से आ रहे ट्रैलर से भिड़ गयी। दोनों वाहनों की आमने सामने से हुई भिड़ंत में भयावर आग लग गयी। आग से दोनों वाहन घटना स्थल पर ही जलकर खाक हो गये। वहीं इस दौरान ट्रेलर में लड़े नौ स्वराज ट्रैक्टर भी जलकर ख़ाक हो गए।

9 स्वराज ट्रैक्टर लेकर जा रहा था ट्रैलर ट्रक

हादसे में डीसीएम चालक की मौत हो गयी। साथ ही उसमें सवार एक सवारी घायल हो गयी,जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया है। वहीं ट्रैलर ट्रक के चालक व परिचालक सुरक्षित है। हादसे के बाद दोनों स्वयं ही पिलुआ थाने पहुंच गए हैं और हादसे की सूचना दी। घटना की सूचना पर मौके पर अग्निशमन की गाड़ियां और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। अग्नि शमन अधिकारी राहुल कुमार भी मौके पर पहुँच और जल रही भीषण आग पर नियंत्रण पाया।


मामले में प्रभारी निरीक्षक पिलुआ राजीव कुमार ने बताया कि मृतक डीसीएम के चालक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है, वहीं डीसीएम में यात्रा कर रहे रोहित पुत्र सुरेश निवासी ग्राम सैंवरी थाना विछवां जनपद मैनपुरी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके से फरार ट्रैलर ट्रक का चालक पंकज व परिचालक अनिल पूरी तरह से सुरक्षित है और खुद से थाने पर आ गये है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है और मृतक के परिजनों का पता लगाया जा रहा है। समाचार 6तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

बस्ती सड़क हादसे में एक युवक की मौत

सोमवार को बस्ती जिले में भी सड़क हादसा हो गया। बस्ती में कलवारी थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गायघाट के पास रामजानकी मार्ग पर एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने साईकिल सवार 35 वर्षीये युवक को जोरदार ठोकर मार दी। साईकिल सवार युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर कलवारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान 35 साल के महेश के तौर पर हुई है।

Shivani

Shivani

Next Story