सपा में बुलडोजर बाबा का खौफ: अब नेता खुद तोड़ रहे अपना घर, साफ नजर आ रहा डर

Etah News: सपा नेता ने योगी बाबा के बुलडोजर के खौफ से स्वयं अपने मजदूर बुला लिए और खुद ही चारदीवारी तुड़वा दी...

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Praveen Singh
Published on: 3 April 2022 5:09 PM GMT (Updated on: 3 April 2022 5:16 PM GMT)
Yogi Adityanath Bulldozer
X

Yogi Adityanath Bulldozer (फोटो:सोशल मीडिया) 

Yogi Adityanath Bulldozer: एटा (Etah News) जनपद की अलीगंज तहसील क्षेत्र के गांव गढ़ी रोशन में सपा नेता ने प्रशासनिक कार्रवाई के डर से अवैध कब्जा स्वयं हटवा दिया, कार्रवाई के लिए पुलिस बल के साथ राजस्व विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई, मगर सपा नेता ने अपने श्रमिक लगाकर कोल्ड स्टोर की चारदीवारी तुड़वा दी और चकरोड का रकबा और अवैध कब्जे से मुक्त कर दिया।

आपको अवगत बताते चलें कि अलीगंज के सपा से पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव के छोटे भाई और सपा नेता व जैथरा के पूर्व ब्लाक प्रमुख रामनाथ सिंह यादव के बेटे विक्रांत यादव के नाम गांव रोशन गढ़ी में आरएस कोल्ड स्टोर है,।

बीते दिन राजस्व विभाग की टीम ने इस कोल्ड स्टोर के पश्चिमी तरफ के हिस्से में तालाब की 292 रकबा 0.202 हेक्टेयर भूमि की पैमाइश की थी और कोल्ड स्टोर के अन्दर अवैध कब्जे को लेकर चिहांकन भी कर लिया था, यानि कि इस हिस्से पर अवैध कब्जा स्पष्ट हो गया जबकि कोल्ड स्टोर गाटा संख्या 289 रकबा 0.514 में कोल्ड स्टोर संचालित है.

वही जब गाटा संख्या 290 के रकबा 0.032 हेक्टेयर की पैमाइश की गई तो यह रकबा चक मार्ग का निकला, लेकिन इस पर अवैध कब्जा करके कोल्ड स्टोर की चारदीवारी के अंदर कर लिया गया था शनिवार को कार्रवाई के लिए राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची थी किन्तु इसके बाद सपा नेता ने योगी बाबा के बुलडोजर के खौफ से स्वयं अपने मजदूर बुला लिए और खुद ही चारदीवारी तुड़वा दी जिससे चक मार्ग का रकबा अवैध कब्जे से मुक्त हो गया। बता दें कि एक दिन पूर्व ही इन्हीं सपा नेता के ईंट भट्ठे पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया था और भट्ठे को ढहा दिया। इसके बाद कार्रवाई के डर से सपा नेता ने खुद ही तोड़फोड़ कराने का फैसला लिया। एसडीएम अलीगंज मानवेंद्र सिंह ने बताया कि कोल्ड स्टोर पर सपा नेता के मजदूर चारदीवारी स्वयं ही तोड़ने में जुट गए हैं,और अवैध कब्जे वाली भूमि अब मुक्त हो चुकी है,वही उन्होंने कहा कि जिले में अवैध कब्जों से जमीन मुक्त कराए जाने की कार्रवाई शासन के निर्देश के अनुसार निरंतर चलती रहेगी।

Admin 2

Admin 2

Next Story