×

हिमस्खलन में शहीद हुआ एटा का लाल नीरेश, नम आंखों से दी अंतिम विदाई

aman
By aman
Published on: 4 Feb 2018 4:19 AM GMT
हिमस्खलन में शहीद हुआ एटा का लाल नीरेश, नम आंखों से दी अंतिम विदाई
X
हिमस्खलन में शहीद हुआ एटा का लाल नीरेश, आज होगा अंतिम संस्कार

एटा: जिले के कासोंन निवासी नीरेश बाबू ग्लेशियर दिराश में हुए हिमस्खलन में शहीद हो गए। जानकारी मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया। बता दें, कि थाना बागवाला क्षेत्र के रहने वाले नीरेश बाबू (45 वर्ष) की तैनाती लेह के ग्लेशियर दिराश नामक स्थान पर थी। शहीद जवान का आज (04 फरवरी) अंतिम संस्कार किया गया। उनके बेटे ने मुखाग्नि दी।

तीन दिन पहले दिराश में बड़े पैमाने पर हिमस्खलन हुआ था। नीरेश इसी हिमस्खलन का शिकार हुए। इसकी जानकारी सेना के माध्यम से परिवार वालों को दी गई थी। जवान के शहीद होने की जानकारी जब पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को हुई तो तहसीलदार मौके पर पहुंच गए।

शनिवार देर शाम शहीद जवान का पार्थिव शरीर उनके गांव लाया गया। शहीद के भाई अनिल कुमार ने बताया, कि रविवार (04 फ़रवरी) को शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहीद ने अपने पीछे पत्नी के साथ एक पुत्र और एक पुत्री छोड़ गए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story