×

एटा के ASP क्राइम राहुल कुमार का कोरोना से निधन, वायरल हो रहा उनके द्वारा गाया गाना

उत्तर प्रदेश के एटा में भी कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते पुलिस के एक बड़े अधिकारी की आज मौत हो गई।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 5 May 2021 5:24 PM GMT (Updated on: 5 May 2021 6:04 PM GMT)
ASP Crime Rahul Kumar dies from Corona
X

ASP अपराध राहुल कुमार (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: देश में फैले कोरोना वायरस संक्रमण( coronavirus) से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इसी के साथ उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) में भी कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते पुलिस (Police) के एक बड़े अधिकारी की आज मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अपराध राहुल कुमार (ASP Crime Rahul Kumar) का आज कोरोना निधन हो गया। वह कोरोना पॉजिटिव थे।

खबरों की माने तो वह दस दिनों से कोरोना पॉजिटिव थे, जिसके बाद भी वह घर से ही पूरा पंचायत चुनाव का काम देख रहे थे। बुधवार की सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। उन्हें जिला अस्तपाल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। कुछ ही देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।इस बात की जानकारी मिलने पर डीएम डॉ विभा चहल, एसएसपी उदयशंकर सिंह समेत अधिकारी पहुंच गए।

आपको बता दें, एएसपी राहुल क्राइम कुमार के निधन से कुछ दिन पूर्व ही कोरोना से उनके भाई की भी मौत हो गई थी। एएसपी क्राइम राहुल कुमार बहुत ही अच्छे अधिकारी थे। वे जनता में भी बहुत लोकप्रिय थे। लोग उनके पास अपनी फ़रियाद लेकर आते थे तो वह उनकी संतुष्ट करने के बाद ही भेजते थे।

एएसपी द्वारा गाया गाना हो रहा वायरल

हाल ही में एएसपी राहुल क्राइम कुमार द्वारा गाया गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके सुन सभी की आंखें भर आई। इस वीडियो में वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का गाना 'खैरियत पूछो कभी तो कैफियत पूछो..' गाते नज़र आ रहे हैं। एक मिनट के इस वीडियो में राहुल काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story