×

Etah: हत्या या आत्महत्या में उलझा पैट्रोल पंप पर सैल्समैन की फांसी से लटककर मौत का मामला

Etah: एटा जनपद मुख्यालय स्थित खेमका पेट्रोल पंप (Khemka Petrol Pump) के सेल्समैन की संदिग्ध परिस्थितियों मैं पेट्रोल पंप के कमरे में फांसी पर लटकने से मौत हो गई

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2022 8:03 AM GMT
Lucknow News in Hindi
X

डम्फर ने महिला को कुचला, मौत (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Etah: एटा जनपद मुख्यालय स्थित खेमका पेट्रोल पंप (Khemka Petrol Pump) के सेल्समैन की संदिग्ध परिस्थितियों मैं पेट्रोल पंप के कमरे में फांसी पर लटकने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Etah police) ने मृतक के शव को फांसी से उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है ।

समाचार लिखे जाने पर यह स्पष्ट नहीं हो सका था की सेल्समैन की हत्या हुई है या यह आत्महत्या है जबकि मृतक के परिजन हत्या किये जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

परिजनों में हड़कंप मच गया

घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों में हड़कंप मच गया और भारी संख्या में वहां भीड़ एकत्रित हो गई मामला गरमाता देख सूचना पा अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा तथा क्षेत्राधिकारी सदर राघवेंद्र सिंह राठौर भी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

आपको बताते चलें कि बीते कई वर्षों से मृतक सेल्समैन नरेश पुत्र दुर्गेश सिंह उम्र 45 वर्ष थाना कोतवाली नगर ग्राम शीतलपुर निवासी पिछले कई वर्षों से खेमका पेट्रोल पंप पर नौकरी कर रहा था।

बीती रात्रि भी वह रोज की भांति रात्रि में ड्यूटी करने आया था और रात्रि में ही उसकी फांसी लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

पुलिस ने घटना स्थल का डाॅग स्क्वाड व फारेंसिक टीम को बुलाकर स्थलीय निरीक्षण कराया गया है किंतु कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा मामला हत्या और आत्म हत्या के बीच उलझ कर रह गया था।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस जांच में जुटी थी तथा घटना की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story