Etah News: एटा के प्रसिद्ध आर्य गुरुकुल में अज्ञात किशोर का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

Etah News: पुलिस ने किशोर के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मुख्यालय पर शव मिलने की सूचना पर एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का निरीक्षण किया और उक्त घटना की जांच के आदेश दिये गये।

Etah News: एटा के प्रसिद्ध आर्य गुरुकुल में अज्ञात किशोर का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका
Etah famous Arya Gurukul found Dead body
Follow us on

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र एटा बरेली मार्ग स्थित विश्व विख्यात आर्य गुरुकुल कैम्पस परिसर में आज एक अज्ञात किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर वहां भारी संख्या में देखने वालों की भीड़ लग गयी।

घटना क्रम के अनुसार आर्य गुरूकुल परिसर के आउटर साइड में पुराने हॉस्पिटल के खंडहर के कमरे में रेलवे लाइन के पास एक लगभग 17 वर्षीय अज्ञात किशोर का खून से लथपथ शव पडा मिला है। जिसके सिर पर चोट के निशान है तथा घटना स्थल पर काफी मात्रा में खून भी पडा मिलने से ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी हत्या मिलने वाले स्थान पर ही की गयी है।

पुलिस ने किशोर के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मुख्यालय पर शव मिलने की सूचना पर एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का निरीक्षण किया और उक्त घटना की जांच के आदेश दिये गये। घटना स्थल पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने सबूत ऐकत्रित किए हैं।

युवक के सर में हैं चोट के निशान

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने कहां कि किशोर के सिर में चोट के निशान है ऐसा लगता है कि उसकी अधिक खून बहने से मौत हुई है।

पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है साथ ही यह पता लगाने का भी प्रयास कर रही है कि उसकी मौत कैसे हुई वह कहां का रहने वाला तथा कौन है एटा गुरुकुल में कैसे पहुँचा तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार के अनुसार मृतक किशोर की उम्र लगभग 17 वर्ष जिसने नीले रंग की जींस लाल रंग की शर्ट तथा मटियाली रंग की जैकेट पहनी हुई है गले में मफलर है रंग गेहुआ है मृतक कहां का रहने वाला है उसकी शिनाख्त कराई जा रही है समाचार लिखे जाने की मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।