×

रंगदारी वसूली मामला: हिंदू-मुस्लिम आमने-सामने, बाजार बंद

पीड़ित दीपक गुप्ता ने बताया कि मुस्लिम समुदाय के अराजक तत्वों द्वारा 1000 रूपये की रंगदारी अवैध वसूली को लेकर आज हमारी दुकान में घुसकर मुझे था बीच बचाव कर रहे भाईयों अजय तथा शिवा को मारपीट कर घायल कर दिया।

Newstrack
Published on: 29 Oct 2020 11:34 AM GMT
रंगदारी वसूली मामला: हिंदू-मुस्लिम आमने-सामने, बाजार बंद
X
रंगदारी वसूली मामला: हिंदू-मुस्लिम आमने-सामने, बाजार बंद

एटा: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा शहर के बीचों बीच स्थित मुख्य महिला बाजार बाबूगंज में आज एक हजार रुपये की रंगदारी अवैध वसूली को लेकर मुस्लिमों ने हिंदू समुदाय के दुकानदार को दुकान में घुसकर पीटा, जिसमें बीच-बचाव करने आये दुकान पर मौजूद तीन सगे भाई घायल हो गए । घटना को लेकर हिन्दू-मुस्लिम आमने सामने आ गए और बाजार बंद हो गया। आधा दर्जन थानों की फोर्स तैनात की गई है।

रंगदारी वसूली को लेकर विवाद

पीड़ित दीपक गुप्ता ने बताया कि मुस्लिम समुदाय के अराजक तत्वों द्वारा 1000 रूपये की रंगदारी अवैध वसूली को लेकर आज हमारी दुकान में घुसकर मुझे था बीच बचाव कर रहे भाईयों अजय तथा शिवा को मारपीट कर घायल कर दिया यह लोग खुलेआम हाथों में लाठी-डंडे तथा तमंचे लेकर रंगदारी वसूली करने आये थे। बीती शाम हमनें शैफ नामक युवक को रंगदारी के रूपये देने से इंकार कर दिया था जिसकी परिणति में यह घटना घटी। घटना की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल व अधिकारी मौके पर पहुँच गए।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201029-WA0019.mp4"][/video]

ये भी देखें: 75 फीसदी लोग हुए पागल: कहीं आप भी तो नहीं हुए इसका शिकार, पढ़ें तुरंत ये रिपोर्ट

मामला शांत करा दिया गया है-पुलिस अधीक्षक

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि बीती शाम शैफ नामक युवक से दीपक का 450 रूपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया था जिसमें दुकान दारों ने आपस में पंचायत कराई गयी जिसमें पंचायत के दौरान शैफ कुरैशी पक्ष ने गाली-गलौज कर दी जिसको लेकर पंचायत नहीं (फैसला) हो सका। जिसको लेकर आज दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। हिन्दू-मुस्लिम समुदाय के झगड़े की कोई बात नहीं है। मामला शांत करा दिया गया है।

23 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

घटना की सूचना पर एटा सदर भाजपा विधायक विपिन वर्मा डेविड भी थाने पहुंच गए और दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया है। दीपक की ओर से दी गयी तहरीर पर 23 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ था बाजार में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

ये भी देखें: बोरी में मिली लड़की: नहर में तैर रही थी लाश, देख कर हिल उठा हर कोई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story