×

Etah News: दिन दहाड़े पति पत्नी की हत्या, 3 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर

Etah News: एटा में कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गावं श्रीकरा में पति पत्नी की हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी और 3 साल के मासूम बच्चे पर भी चाकुओं से प्रहार किए हैं।

Sunil Mishra
Published on: 30 Jan 2023 3:19 PM GMT
Husband wife murdered in broad daylight in Etah, condition of 3-year-old child critical
X

एटा: दिनदहाड़े पति पत्नी की हत्या, 3 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर

Etah News: एटा जनपद में दिन दहाड़े डबल मर्डर से सनसनी फैल गयीं है। जनपद के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गावं श्रीकरा में पति पत्नी की हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी और 3 साल के मासूम बच्चे पर भी चाकुओं से प्रहार किए हैं। मासूम का इलाज एटा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

पति पत्नी जितेंद्र और पिंकी की हमलावरों ने धारधार हथियार से गोद कर हत्या कर दी है। दोनों के शव घर के परिसर में बरामदे में पड़े मिले हैं। मृतक दंपत्ति के तीन साल के मासूम बच्चे पर भी किया गया हमला,घायल मासूम एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गयाहै जहा उसका इलाज जारी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने अधिकारियों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है और घटना के शीघ्र खुलासे की बात कही है।

पति पत्नी की चाकू मारकर हत्या

एटा जनपद के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के श्रीकरा गॉव का ये पूरा मामला है। घटना स्थल पर एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि एटा जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र के गावं श्रीकरा में नीचे गैस बिल्डिंग की दुकान है ऊपर मकान है। आज दोहरे 112 पर सूचना मिली कि इस मकान में पति पत्नी मृत पड़े हुए हैं। सूचना पर पुलिस ने तत्काल घटना स्थल का निरीक्षण किया।

उन्होंने बताया कि दोनों पति पत्नी का देहांत हों चुका है। इनका 3 साल का मासूम बच्चा इलाजरत है। ये घटना आज सुवह 6 बजे के बाद की है क्योंकि इनके चाचा ने इनको सुवह 6 बजे दुकान पर बेल्डिंग करते हुए देखा था। इस घटना के प्रत्येक पहलू की गहराई से छान बीन की जा रही है। घटना के विषय में अभी ज्यादा कुछ कहना जल्दबाजी होंगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story