Etah: प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने की घर में घुसकर की प्रेमिका व उसके पिता की हत्या, मां गंभीर रूप से घायल

Etah: एटा जनपद के थाना जशरथ पुर के ग्राम नगला ब्लू में बीती रात्रि प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने प्रमिका की मां तथा प्रेमिका की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी और प्रेमिका की मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Sunil Mishra
Published on: 7 Oct 2022 8:44 AM GMT
Etah News
X

Etah News (news network)

Etah News: एटा जनपद के थाना जशरथ पुर के ग्राम नगला ब्लू में बीती रात्रि प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने प्रमिका की मां तथा प्रेमिका की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी और प्रेमिका की मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे गंभीर हालत में मैडिकल कालेज एटा से आगरा रैफर किया गया है। घटना की सूचना पर डीआईजी अलीगढ़ मंडल दीपक कुमार ने मौके पर पहुँच कर निरीक्षण किया और गिरफ्तार किये गये हत्यारे के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

घटना क्रम के अनुसार तथा साथ आये परिजनों ने बताया कि बीती रात्रि 55 वर्षीय अन्तराम के घर में उसके पडौस में रहने वाला 20 वर्षीय पुनीत उर्फ नन्ने उसकी पुत्री से मिलने के लिए घुस आया जिसे परिजनों ने देख लिया पकड़े जाने के भय से उसने घर में ही रखे एक लोहे की रौड से प्रेमिका तनिष्का के पिता अन्तराम पर हमला कर दिया जिससे वह गभीर रुप से घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा पिता पर हमला होते देख तनिष्का ने उसका विरोध किया तो पुनीत ने उसपर भी हमला कर दिया जिससे वह भी बेहोश हो कर गिर गयी।

अन्तराम की पत्नी भी वहां पहुंच गई जिसके भी हमले में गंभीर चोटें आयी रात्रि में घर में शोर शराबा सुनकर पडोसी तथा गांव के लोग एक्रतित होने लगे तो पुनीत इसी बीच मौका पाकर भाग निकला। ग्रामीणों ने बताया कि तनिष्का और पुनीत गांव के ही एक विद्यालय में हाई स्कूल में एक साथ पढ़ते थे और उनके बीच में प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना 112 नम्बर पुलिस को दी और घायलों को अस्पताल ले गये जहां पिता और वेटी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और मां की हालत गंभीर बताई जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा गया से उन्हें चिकित्सकों ने आगरा रैफर कर दिया। हालांकि पुलिस समाचार लिखे जाने तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं कर रही है।

वरिष्ठ अधिकारी पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि बीती रात्रि थाना जसरथपुर के ग्राम नगला बलू से 112 नंबर पर एक महिला ने सूचना दी कि मेरे पड़ोस के ही एक युवक द्वारा मेरे सास-ससुर तथा ननद को बेलचा से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर तीनों को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने अंतराम पता उसकी 18 वर्षीय पुत्री तनिष्का को मृत घोषित कर दिया तथा हमले में घायल उसकी मां को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज लीटर रेफर किया गया जहां से उसे आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की सूचना पर अलीगढ़ मंडल के पुलिस उपमहानिरीक्षक दीपक कुमार मौका निरीक्षण करने मृतकों के गांव पहुंचे उन्होंने कहा यह दोहरा हत्याकांड बहुत ही लोमहर्षक घटना है पुलिस ने हत्यारे को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है दोनों पक्ष एक ही गांव की तथा एक दूसरे से परिचित थेतथा बातचीत करते थे तथा पड़ोस में ही निवास करते थे हत्यारे को शीघ्र ही सजा दिलाने के लिए पुलिस उसे हत्या की धाराओं में तीन महीने के अन्दर चार्ज सीट किया जायेगा एक युवक द्वारा तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर देना उन्हें 1 से अधिक लोगों के होने के सवाल पर उन्होंने कहा इन्वेस्टिगेशन जारी है जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि वह कितने लोग थे तथा घटना का कारण क्या था

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story