×

Etah: एटा में बदमाशों के हौसले बुलंद, 24 घंटों में लूट की दो वारदातों ने कानून व्यवस्था को दी चुनौती

Etah: एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम छछैना के समीप जवाहर तापीय परियोजना के कर्मचारी से सशस्त्र वाइक सवार बदमाशों ने लूट-पाट की।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 April 2022 9:24 AM GMT
Looted
X

लूटपाट (फोटो-सोशल मीडिया)

Etah: एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम छछैना के समीप जवाहर तापीय परियोजना के कर्मचारी से सशस्त्र वाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नौक पर ढाई लाख रुपये लूट लिये इससे पूर्व बदमाशों ने टोल प्लाजा से तीस हजार रुपए की थी लूट। लगातार दो घटी लूट की घटनाओं से जनता में दहशत व्याप्त है।

घटना क्रम के अनुसार, जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम छछैना के समीप जवाहर तापीय परियोजना के निर्माण के दौरान आनलाइन केश ट्रासवर का कार्य करने वाले दीपक मिश्रा से बीते दिन ढाई लाख रुपये लूट लिये उक्त घटना बीते दिन दस बजे नेशनल हाइवे पर उस समय घटी जब दीपक आनलाइन केश के स्थान पर नगद भुगतान करने जा रहे थे। बदमाशों ने हाइवे पर तमंचे के बल पर घटना को अंजाम दिया गया पीड़ित की तहरीर पर थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम छछैना के पास दो वाइक सवार बदमाशों दाृरा की गयी लूट की घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

पुलिस लुटेरों की तलाश के लिये उक्त हाइवे पर लगे सी सी टीवी कैमरो की जांच कर रही है। लुटेरों की तलाश के लिये दो थानों की फोर्स सर्विलांस टीम लगाई गयी है।

इस घटना से कुछ घंटे पूर्व बदमाशों ने आसपुर के पास स्थित टोल प्लाजा से तीस हजार की नगदी व मोबाइल लूट कर पुलिस व जनपद की कानून व्यवस्था को चुनौती दी थी।

प्रभारी निरीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक धन्नजय कुशवाह का की बार फोन मिलाने पर भी उन्होंने फोन नहीं उठाया गया ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story