×

Etah News: बिना नक्शा पास अवैध मार्केट पर प्रशासन ने चलायी जेसीबी

पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष जुगेन्द सिंह यादव ने दो मंजिला मार्केट तोड़े जाने पर विरोध प्रकट कर कहा कि संबंधित लोगों पर होगी विधिक कार्रवाई

Sunil Mishra
Written By Sunil MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 10 Jun 2021 12:06 PM GMT
Etah News: बिना नक्शा पास अवैध मार्केट पर प्रशासन ने चलायी जेसीबी
X

Etah News: जनपद के एटा कानपुर मार्ग जी टी रोड स्थित मंडी समिति गेट पर अवैध रूप से बिना नक्शा पास कराये ग्राम सभा की भूमि पर बनाई गयी लगभग एक करोड़ कीमत की दुकानों को तोडने के लिए आज जिला प्रशासन भारी पुलिस बल व पीएसी के साथ पहुंच गए। और सडक किनारे बनी लगभग 50 से 60 दुकाने किराये दारों से खाली कराके लगभग दोपहर में जेसीबी से तोडना शुरू कर दिया। बता दें कि पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष जुगेन्द सिंह यादव द्वारा अपने प्रभाव के चलते सड़क किनारे बिना नक्शा पास अवैध निर्माण कराया है। सड़क के किनारे लगभग 50 से 60 दुकाने निकालीं थीं।

गौरतलब है कि जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल ने बताया कि एटा के प्रमुख मार्ग जीटी रोड पर मंडी समिति गेट पर नाले की ग्राम पंचायत की भूमि पर बिना नक्शा पास कराये जुगेन्द सिंह यादव द्वारा अपने प्रभाव के चलते निर्माण करा लिया गया। जिसे पूर्व में चल रही जांच के बाद अवैध पाया गया है। आज दुकानों को ध्वस्त करने के आदेश दिये गये हैं। साथ ही उक्त जानकारी देते हुए अपर जिलाधिकारी प्रशासन विवेक मिश्रा ने बताया कि मार्केट का निर्माण अवैध रूप से किया गया है जो आज गिराया जा रहा है।

मार्केट तोड़ने वालों के विरुद्ध होगी कार्रवाई: जुगेन्द सिंह यादव

पूरे मामले पर पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष जुगेन्द सिंह यादव ने कहा कि हमारे अधिवक्ता ने प्रशासनिक अधिकारियों को सभी कागजात भी दिखाये किंतु वह हमसे तथा हमारे अधिवक्ता से बात करने को तैयार ही नहीं है। इस मार्केट को तुड़वाने वाले सभी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी। यह सब कार्रवाई जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर दबाव बनाने को की जा रही है।

बता दें कि प्रशासन ने पूरे क्षेत्र को छावनी बनाकर जेसीबी से मार्केट तोडना शुरू कर दिया है। मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन विवेक मिश्रा व अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह चारो सर्किल के क्षेत्राधिकारी सभी थानों के थानाध्यक्ष व पीएसी मौजूद रहे।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story