×

Etah viral video: भाजपा नेता के बेटे की दबंगई, देखें कितना सहम गया पीड़ित परिवार

Etah viral video: भाजपा के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री अवधपाल सिंह यादव के छोटे भाई पूर्व एमएलसी चंद्र प्रताप के पुत्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Chitra Singh
Published on: 24 Jun 2021 9:50 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2021 10:01 AM GMT)
Chandra Prataps Son
X

वायरल वीडियो की तस्वीर

Etah viral video: जनपद के थाना अलीगंज के ग्राम टपुआ निवासी भाजपा के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री अवधपाल सिंह यादव के छोटे भाई पूर्व एमएलसी चंद्र प्रताप उर्फ चंदू के पुत्रों सुरजीत व अभिजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता बताया जा रहा है, जिसमें वह अपने सशस्त्र साथियों के साथ एक घर में घुसकर बहस कर गाली-गलौज करता दिखाई दे रहा है। वहीं वीडियो में उसका साथी रायफल से गोली मारने की धमकी दे रहा है। वीडियो में वह लाठी डंडा लेकर गाली-गलौज करता सुनाई दे रहा है।

उक्त मामला ब्याज पर दिये पैसे की वसूली का बताया जा रहा है। ब्याज न देने पर अपने हथियार बंद साथियों के साथ भाजपा नेता के पुत्र उम्मेद पुत्र गजराज उसके घर पहुंचे थे, जहां यह पूरा मामला घटित हुआ।

वहीं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अलीगंज अशोक कुमार सिंह ने बताया कि उक्त वीडियो वायरल की जानकारी होने पर हमने एक दारोगा को भेजकर जांच कराई। घटना पूर्व मंत्री के आवास के पीछे निवासी परिवार के साथ घटी है।

वायरल वीडियो की तस्वीर

पीड़ित पक्ष उम्मेद पाल ने बताया कि बच्चों के बीच विवाद हो गया था, किसी अन्य ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। हमने आपस में बैठकर समझौता कर लिया है। हमें कोई कार्यवाही नहीं करनी है। राजनीतिक दबाव के चलते अब पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने से इंकार कर दिया गया है, वहीं क्षेत्र में इसकी चर्चाएं जोरो पर है।

वहीं दूसरी ओर, पूर्व मंत्री अवधपाल सिंह यादव से जब इस वीडियो के सम्बन्ध में बात की गई, तो वह बौखला उठे। उन्होंने कहा, 'इस सम्बन्ध में हमें कुछ नहीं बताना है। यह हमारा पारिवारिक विषय है। ये आपस का मामला है।' बताया जा रहा है कि अलीगंज थाने की पुलिस भी उनके घर आई थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ भी लिख कर नहीं दिया है। उन्होंने कहा, 'सब हमारे परिवार के लोग है, हमारे घर के पीछे निवास करते हैं। पारिवारिक विषय था।'

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story