×

Etah News: दबंग फौजी व उसकी पत्नी ने चौकी इंचार्ज व पुलिस कर्मियों से की अभद्रता

Etah News: एटा में देर रात एक महिला की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ दबंग फौजी और उसकी पत्नी ने गाली गलौज कर अभद्रता की। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया।

Sunil Mishra
Published on: 15 Jun 2022 3:06 AM GMT
Etah crime news
X

दबंग फौजी व उसकी पत्नी ने चौकी इंचार्ज व पुलिस  से की अभद्रता 

Etah News: एटा में देर रात कोतवाली नगर की पुलिस चौकी सुनहरी नगर चौकी इंचार्ज को एक महिला ने अपने भाई और भाभी द्वारा मारपीट कर उसे घर से निकाल देने की शिकायत की थी। शिकायत मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह लोग पीड़िता के साथ धक्का-मुक्की कर उसके साथ मारपीट करने लगे। वही, बीच बचाव कर रही पुलिस के साथ दबंगों ने अभद्रता कर हाथापाई कर द, जिसकी सूचना पर सीओ सिटी कालू सिंह मौके पर पहुंच गए और मामले को शांत किया। पीड़ित महिला को एटा अस्पताल भेजा गया। घटना का वीडियो भी बनाया गया है।

वहीं स्थानीय लोगों द्वारा बनाये गए वीडिओ में पुलिस से आरोपी दबंग व उसकी पत्नी अभद्रता व गाली गलौज करते हुए दिख रहे हैं।

पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता

क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह ने बताया कि मौहल्ला सुनहरी नगर में अतुल प्रताप सिंह व उसकी पत्नी शालिनी सिंह द्वारा अपने भाइयों से मिलकर सारिका को घर से निकाल दिया गया था। पीड़ित महिला की शिकायत पर सुनहरी नगर चौकी इंचार्ज नवीन कुमार यादव व प्रदीप तथा अन्य कॉन्स्टेबल गये तो उनके साथ दबंग फ़ौजी ने गली गलौज और अभद्रता कर धक्का-मुक्की की। घटना की जांच करायी जा रही है। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story