×

Etah: चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 2 फरार

Etah: पुलिस और मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 25 हजार का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार किया और 2 बदमाश मौके से फरार हो गया।

Sunil Mishra
Published on: 12 Aug 2022 11:31 AM GMT
Shamli crime news
X

Shamli crime news Encounter of miscreants with police One miscreant arrested

Etah: जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र (Police Station Jaithra Area) की पुलिस चौकी धुमरी के पास स्थित काली नदी के पास बीती रात्रि ग्यारह बजे रूटीन चैकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल को रोका तो वह नहीं रूकी पुलिस ने रोकने के लिये पीछा किया तो वाइक पर सवार तीन लोगों ने थाना जैथरा पुलिस (Police Station Jaithra Area) के ऊपर फायर करके भागने लगे, तभी पुलिस ने बाइक सवार तीनों बदमाशों का करीब 25 किमी तक पीछा किया और थाना रिजोर क्षेत्र (Police Station Rijor Area) में पुलिस की ओर से एस ओ जी की मदद से घेराबंदी करने पर. पुनः हमला करने पर पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक बदमाश के गोली लगने से वह घायल हो गया।

मोटरसाइकिल सवार एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल: ASP

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा (Additional Superintendent of Police Dhananjay Kushwaha) ने बताया कि जनपद के थाना रिजोर क्षेत्र के ग्राम चपराई मोड़ के समीप जैथरा पुलिस ने एसओजी तथा थाना रिजोर पुलिस की मदद से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने उन पर फायर कर दिया पुलिस द्वारा चलाई गई गोली मोटरसाइकिल सवार एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश भीष्म पाल पुत्र पुततू सिंह निवासी मेहमंता का थाना जैथरा उम्र 38 वर्ष के पैर में लगी इसी बीच मौका उठाकर बाइक सवार दो अन्य बदमाश फरार हो गए।

घायल बदमाश पर दर्ज हैं 20 आपराधिक मुकदमे

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार घायल बदमाश के ऊपर थाना जैथरा तथा राजा के रामपुर में लगभग 20 आपराधिक मुकदमा दर्ज हैं और जैथरा थाने से 25000 रुपये का इनामी बदमाश है। इस पर लूट हत्या का प्रयास आदि के मुकदमे दर्द है।

घायल बदमाश को अस्पताल कराया दर्ज

आपको बताते चलें पुलिस और बदमाशों के बीच चले खेल में पुलिस ने बाइक सवार बदमाश को लगभग 25 किलोमीटर दूर तक पीछा कर मुठभेड़ की और उसे गोली मारकर घायल कर दिया। घायल बदमाश को थाना जैथरा पुलिस प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार (Police Incharge Inspector Sudhir Kumar) द्वारा कोतवाली नगर में घायल हालत में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story