×

Etah: इको व कैंटर में आमने-सामने की भिड़ंत, हेड कांस्टेबल की उपचार के दौरान मौत

Etah: जनपद के थाना कोतवाली देहात की मरथरा चौकी पर तैनात हैड कॉन्स्टेबल की आज आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Sunil Mishra
Published on: 10 Aug 2022 2:55 PM GMT
death case in jhansi
X

death case in jhansi (Social Media)

Etah: जनपद के थाना कोतवाली देहात की मरथरा चौकी पर तैनात हैड कॉन्स्टेबल की आज आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वह राजस्थान के राजगढ़ थाने में 4 अगस्त को एक एक्सीडेंट में घायल हुए थे तथा 6 दिन से आगरा में पुष्पांजलि अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। आज उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

इको तथा कैंटर में आमने-सामने की भिड़ंत

घटना की खबर से पुलिस विभाग (Police Department) में शोक की लहर है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र (Inspector in charge Kotwali Dehat Jagdish Chandra) ने बताया कि इटावा जनपद के ग्राम चीगूपुर निवासी 35 वर्षीय हेड कांस्टेबल अनिलेश चंद्र पुत्र सुभाष चंद्र अपने छोटे पुत्र का मुंडन कराने राजस्थान के जाहरवीर जा रहे थे। तभी उनकी इको तथा कैंटर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें अनिलेश के परिजन तथा अन्य सवार लोग घायल हो गए। इको में अनिलेश के अलावा एक अन्य व्यक्ति की मौत होने की भी सूचना है। घटना की रिपोर्ट राजस्थान के राजगढ़ में दर्ज है।

थाना कोतवाली देहात की मरथरा चौकी पर तैनात था मृतक

मृतक थाना कोतवाली देहात की मरथरा चौकी पर तैनात था तथा 3 दिन की छुट्टी लेकर बच्चे का मुंडन कराने गया था। उसके दो बड़ी बेटियां तथा एक अभी हाल ही में पैदा हुआ एक पुत्र था, जिसका मुंडन कराने पूरा परिवार जा रहा था। आज 6 दिन बाद उसकी आगरा में उपचार के दौरान पुष्पांजलि हॉस्पीटल आगरा में मौत हो गई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story