×

Etah News: ताबड़तोड़ छापेमारी सपा के कद्दावर नेता के आवास पर, दोनों भाई घर छोड़कर फरार

Etah News: पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव की गिरफ्तारी के लिए अलीगंज क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह की नेतृत्व उनके आवास पर भी छापा मारा गया है।

Sushil Mishra
Published on: 24 April 2022 12:37 PM GMT
Etah News: ताबड़तोड़ छापेमारी सपा के कद्दावर नेता के आवास पर, दोनों भाई घर छोड़कर फरार
X

Etah News: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के मुख्यालय स्थित मोहल्ला प्रेम नगर (Mohalla Prem Nagar) में आज जिला पंचायत अध्यक्ष के पति पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द सिंह यादव के आवास पर भारी पुलिस बल ने क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह (Circle Officer Nagar Kalu Singh) के नेतृत्व में छापा मारा गया छापेमारी कार्यवाही के समय जुगेन्द सिंह यादव (Jugend Singh Yadav) घर में मौजूद नहीं थे।

क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह ने बताया कि आज बीते दिनों गैंगस्टर एक्ट (gangster act) की की गई कार्रवाई तथा सरकारी व निजी जमीनों पर अवैध कब्जा के मुकदमों को लेकर उनके निवास पर जुगेंद्र सिंह यादव तथा उनके बड़े भाई पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव की गिरफ्तारी के लिए छापा मारा गया छापे के दौरान ली गई तलाशी में कोई भी व्यक्ति घर पर मौजूद नहीं मिला।

पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव की गिरफ्तारी के लिए छापा

साथ ही जानकारी मिली है कि पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव (Former MLA Rameshwar Singh Yadav) की गिरफ्तारी के लिए अलीगंज क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह की नेतृत्व उनके आवास पर भी छापा मारा गया है। वहां से भी किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

पुलिस के सूचना तंत्र पर सवालिया निशान

यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि कुछ दिन पूर्व भी जुगेन्द सिंह यादव के आसपुर स्थित आवास पर पुलिस ने छापा मार कार्रवाई की गयी थी जिसमें पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा था। लगातार छापे मार कार्रवाई के बाद भी गिरफ्तारी न होने से पुलिस के सूचना तंत्र व मुखबिरी तंत्र पर सवालिया निशान है?

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story