×

Etah News: एटा में बाघ आने के बाद अब नहर किनारे तीन विशालकाय अजगरों के मिलने से गांव में दहशत

Etah News: एटा में नहर किनारे तीन विशालकाय अजगर मिलने से गांव में दहशत का माहौल।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 6 March 2022 12:18 PM GMT
Etah News
X

अजगर की तस्वीर 

Etah News: एटा उत्तर प्रदेश के एटा जनपद मैं आज थाना कोतवाली देहात के ग्राम नगला संभल में एक बाघ के आ जाने और उसके लगभग 12 घंटे बाद कई जनपदों की टीमों द्वारा रेस्क्यू कर पकड़े जाने के बाद जनपद के थाना निधौली कला के ही ग्राम नगला बंदी में नहर किनारे तीन विशालकाय अजगर की मौजूदगी से गांव में दहशत का माहौल है।

ग्राम नगला बंदी निवासी प्रशांत यादव ने बताया की लगभग बीते 15 दिनों से नहर किनारे एक लगभग 15 फुट लंबा अजगर विशालकाय सांप देखा जा रहा है किंतु आज वहां दो बड़े तथा एक छोटा लगभग 10 फुट का अजगर देखा गया है।

जो गांव की आबादी से मात्र 50 मीटर की दूरी पर हैं जिससे गांव के लोगों तथा पशुओं को भारी जान व माल का खतरा उत्पन्न हो गया है। मेरे द्वारा कई बार डीएफओ एटा को सूचना देने का प्रयास किया किंतु उनका फोनबंद मिला मैंने थाने तथा अन्य स्थानों पर इन अजगर होने की सूचना दी किंतु आज तक कोई भी नहीं पहुंचा है जिसका वीडियो भी मेरे द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

प्रशासन की लापरवाही से कभी भी कोई जनहानि हो सकती है। उप जिलाधिकारी सदर शिव कुमार सिंह ने बताया की नगला बंदी के समीप अजगर पाए जाने की मुझे अभी तक कोई जानकारी नहीं है मैं शीघ्र ही उनके पकडने लिए वन विभाग की टीम से संपर्क कर मौके पर पहुँच कर उन्हें पकड़वाने का प्रयास करता हूं जिससे कोई दुर्घटना घटित न हो सके। वही डीएफओ का फोन स्विच आफ मिला।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story