Etah News: बारह वर्षीय नाबालिग से तमंचे के बल पर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Etah News: एटा जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के बारह वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Sunil Mishra
Published on: 8 Nov 2022 3:30 PM GMT (Updated on: 8 Nov 2022 9:11 PM GMT)
Etah Crime News
X
पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी। 

Etah News: एटा जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र (Police Station Pilua Area) के एक ग्राम में एक सप्ताह पूर्व एक बारह वर्षीय नाबालिग कक्षा पांच की छात्रा से गांव के ही दबंग किशोर भोला ने तमंचे के बल पर गांव के ही हॉस्पिटल में ले जाकर दुष्कर्म किया गया और शिकायत पर जान से मारने की धमकी दे दुष्कर्मी फरार हो गया। घटना की जानकारी परिजनों को उसकी तबीयत खराब हो जाने के बाद हुई।

पीड़िता के पिता ने दी जानकारी

पीड़िता के पिता ने बताया कि एक नवंबर को मेरी पुत्री सर में दर्द होने की दवा लेने स्कूल से घर जा रही थी तभी रास्ते में गांव के ही भोला नामक किशोर द्वारा पुराने हॉस्पिटल के समीप उसे पकड़ लिया और जबरन तमंचा दिखाकर उसे हॉस्पिटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया तथा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। घटना की जानकारी हम लोगों को तब हुई जब मेरी बेटी के पेट में दर्द हुआ और उसकी तबीयत खराब हो गई है।

घटना की थाना पिलुआ पुलिस को दी गई सूचना

घटना की जानकारी होने पर घटना की सूचना थाना पिलुआ पुलिस को दी गई। घटना की तहरीर पर पुलिस द्वारा पांच दिन बाद रिपोर्ट दर्ज की गई। साथ ही उन्होंने थाना पुलिस पर फोटो खींचने के नाम पर 350 रुपए तथा महिला चिकित्सालय में डॉक्टरी के नाम पर भी रुपए लेने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा द्वारा बताया गया कि जब वह स्कूल से घर आ रही थी तो उसे गांव के ही भोला ने जबरन पकड़ लिया और तमंचा दिखाकर हॉस्पिटल में ले जाकर उसके साथ गलत कार्य किया।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है: थाना अध्यक्ष

थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि घटना की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक भोला उर्फ संदीप को ग्राम कंचन घड़ी के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। क्षेत्राधिकारी सदर संगम लाल मिश्रा ने बताया घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story