×

Etah: प्रधानाचार्य ने कक्षा 11 के छात्र व उसकी मां से की मारपीट, पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज

Etah News: जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम श्यौराई कल्याण पुर में बीते दिन कक्षा 11 के छात्र को स्कूल का कार्य न करने पर प्रधानाचार्य ने डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया।

Sunil Mishra
Published on: 9 Sep 2022 1:40 PM GMT
Etah News
X

प्रधानाचार्य ने कक्षा 11 के छात्र के साथ की मारपीट

Etah News Today: जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम श्यौराई कल्याण पुर में बीते दिन कक्षा 11 के छात्र को स्कूल का कार्य न करने पर प्रधानाचार्य ने डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद शिकायत करने गयी छात्र की मां से भी मारपीट कर गाली-गलौज कर विद्यालय से भगाया। घटना के बाद छात्र के परिजन प्रधानाचार्य व शिक्षिका के विरुद्ध थाना मिरहची रिपोर्ट दर्ज कराने गये तो थाने पर तैनात दरोगा देवेन्द्र ने रिपोर्ट दर्ज करने के स्थान पर फैसला करा देने की कहकर भगा दिया गया।

घटना क्रम के अनुसार थाना मिरहची क्षेत्र के मां ओमवती इंटर कालेज श्यौराई में घर से स्कूल पढने आये कक्षा 11के छात्र अंशुल को नीलम नामक शिक्षिका दाृरा स्कूल का कार्य करके न आने पर उसे मारा पीटा गया, तो उसने मारपीट का विरोध किया तो यह बात शिक्षिका को नागवार लगी तो उसने अपने देवर प्रधानाचार्य रघुनंदन से की तो उन्होंने अशुंल को कमरे में बंद करके वेरहमी से पीटा।

छात्र को मेडिकल के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया: प्रभारी निरीक्षक

प्रभारी निरीक्षक मिरहची छत्रपाल सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर ले ली गयी है छात्र को मेडिकल के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी: SHO

घटनाक्रम के अनुसार सूचना पर छात्र के पिता सोमेन्द्र विद्यालय में पहूॅचे तो प्रधानाचार्य ने छात्र के पिता से भी गाली-गलौज कर अभद्रता की और उसकी मां प्रीती देवी से मारपीट और गालिया देते हुए विद्यालय से निकाल दिया। पुत्र से व पत्नी गुस्सायें परिजन छात्र को लेकर थाना मिरहची पहॅूचे। जहाॅ थानाध्यक्ष छत्रपाल सिंह (SHO Chhatrapal Singh) ने बताया कि घटना की तहरीर ले ली गई है जांच कर कार्रवाई की जाएगी

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story