×

Etah News: कोहरे व तेज रफ्तार का कहर, दो हादसों में एक की मौत, नौ घायल

Etah News: बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए घायलों को एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

Sunil Mishra
Published on: 20 Dec 2022 4:03 AM GMT
Etah News
X

दो हादसों में एक की मौत (photo: social media )

Etah News: जनपद के दो थाना क्षेत्रों में घटी अलग-अलग घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई तथा नौ यात्री घायल हो गए घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटनाक्रम के अनुसार एटा जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित चौथा मिल पर एक सिकंदराबाद डिपो की रोडवेज बस ने आयसर कैंटर में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए घायलों को एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

वहीं दूसरी घटना थाना अलीगंज क्षेत्र के ग्राम झकरई के समीप स्थित एक भट्टे के पास घटी जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ने अलीगंज से मैनपुरी रोड पर सवारियां लेकर जा रहे ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए तथा एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की समाचार लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो सकी थी। घायलों का उपचार जारी था।

अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया सोमवार देर शाम थाना पिलुआ क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित चौथे मिल पर आयसर कैंटर व सिकंदराबाद डिपो की रोडवेज बस जो फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही थी। रोडवेज बस ने आयशर कैंटर में पीछे से टक्कर मार दी जिससे बस में सवार 50 वर्षीय रामा देवी पत्नी रघुराज, 40 वर्षीय करुणा देवी पत्नी राजेश्वर, 24 वर्षीय उदयवीर पुत्र लालाराम, 40 वर्षीय सहीकाम पुत्र राम स्नेही व 35 वर्षीय राजन पुत्र दिनेश घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए पुलिस ने एटा के अवंतीबाई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का उपचार जारी है।

ट्रक और टेम्पो की टक्कर में एक महिला की मौत

दूसरी घटना में थाना अलीगंज क्षेत्र के ग्राम झकरई के पास स्थित भट्टे के सामने एक तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार 3 यात्री घायल हो गए तथा एक महिला की मौत हो गई। अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएससी अलीगंज पर भर्ती कराया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शाम से ही कोहरे ने शहर तथा ग्रामीण क्षेत्र को अपने आगोश में ले लिया चारों तरफ कोहरा नजर आने लगा इसी क्रम में दो स्थानों पर एक्सीडेंट की घटना घटी जिसमें एक की मौत हो गई तथा लगभग 9 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story