×

एटा: ट्यूशन टीचर ने किशोरी के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में एक कलियुगी गुरू ने गुरू शिष्य का रिश्ता फिर से कलंकित कर दिया गया।

Roshni Khan
Published on: 26 March 2021 10:59 AM GMT
एटा: ट्यूशन टीचर ने किशोरी के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

rape symbolic photo

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में एक कलियुगी गुरू ने गुरू शिष्य का रिश्ता फिर से कलंकित कर दिया गया। ऐसी ही एक घटना एटा के मौहल्ला रैवाडी निवासी एक युवक की 12 वर्षीय पुत्री के साथ हुआ, जो कक्षा 6 की छात्रा है उसके घर ट्यूशन पढ़ाने आये शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाते समय मौका पाकर की अश्लील हरकत कर दी और तो और शिकायत न करने का कहकर उसे डरा-धमका कर अपने घर चला गया।

बच्चों को पढ़ाने आये वरूण यादव के ट्यूशन पढ़ाकर जाने के बाद घर पहुंचे। अपने माता-पिता को पूरी घटना की जानकारी पीड़ित बच्ची द्वारा दी गयी। परिजन उसके दूसरे दिन आने का इंतजार करने लगे और वह आज अपने निर्धारिएटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में एक कलियुगी गुरू ने गुरू शिष्य का रिश्ता फिर से कलंकित कर दिया गया।त समय 3 बजे के स्थान पर प्राय 10 बजे ही आ गया। परिजनों ने उसे पकड़ कर घटना की सूचना 112 नम्बर पर पुलिस को दी और पुलिस को सोंप दिया गया ।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सुभाष कठेरिया ने बताया

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सुभाष कठेरिया ने बताया कि आज प्रातः एटा नगर के ही मौहल्ला आवास विकास कालोनी निवासी वरूण यादव बीती शाय रैवाडी मौहल्ले में एक युवक के तीन बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर आया करता था बीते दिन जब वरूण यादव नामक टीचर रोज की भांति ट्यूशन पढाने आया उस समय बच्ची की मां किसी आवश्यक कार्य से बाजार चली गयी तथा वह अपने तीनों बच्चों को ट्यूशन पढ़ने के लिए वरूण यादव के पास छोड़ गयी तो वरूण ने बच्ची के बड़े भाई को उसके पिता की दुकान पर कुछ सामान लेने भेज दिया तभी अचानक लाईट बंद हो गयी।

उस समय बच्ची की छोटी बहन कमरे में मौजूद थी और कमरे में लाईट भी बंद हो गयी अंदर का कमरा होने के कारण कमरे में अंधेरा देख वरूण यादव ने बच्ची को अपनी गोदी में बैठा लिया और उल्टी सीधी हरकतें करने लगा और दोनो बच्चीयो को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर रोज की भांति अपने घर चला गया। किन्तु आज वह टयूशन पढ़ाने शाम के स्थान पर सुवह ही आ गया। जिसे परिजनों ने पकडकर पुलिस को सोंप दिया गया है। पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी शिक्षक थाने में मौजूद था।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story