×

खुलेआम फायरिंग से एटा में हड़कंप, वीडियो वायरल कर प्रशासन को दी चुनौती

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिवम अपने दोस्तों के साथ हर्ष फायरिंग करते हुए अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा है।

Sunil Mishra
Reporter Sunil MishraPublished By Chitra Singh
Published on: 21 April 2021 11:13 AM GMT
खुलेआम फायरिंग से एटा में हड़कंप, वीडियो वायरल कर प्रशासन को दी चुनौती
X

फायरिंग

एटा: पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) को लेकर पूरे प्रदेश में आचार संहिता लगी हुई है। प्रशासन ने सभी अपराधियों व शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए उचित बंदोबस्त किये हुये हैं। जनपद में धारा 144 लगी हुई है, अधिकारी अपना शक्ति प्रदर्शन पूरे जनपद में दिखा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये वीडियो जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र निधौली रोड़ स्थित महारानी पैलेस गेस्ट हाउस के मालिक के रईसजादे शिवम जादौन का है। उसने अपने जन्मदिन के मौके पर हर्ष फायरिंग की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शिवम जादौन ने ये फायरिंग अपने क्षेत्र में दबगई दिखाने के लिए की थी। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि शिवम अपने दोस्तों के साथ हर्ष फायरिंग करते हुए अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा है। बता दें कि यह वीडियो कल यानी 20 अप्रैल को महारानी पैलेस गैस्ट हाउस में जन्मदिन मनाते समय का बताया जा रहा है, जिसमें फायरिंग करने वाले शख्स का नाम शिवम जादौन है।

हर्ष फायरिंग

बताते चलें कि प्रदेश में हर्ष फायरिंग पर पूर्ण रोक व सरकार की मनाही के बाद भी खुलेआम फायरिंग हो रही है। इस मामले पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सुभाष कठेरिया ने बताया कि उक्त वीडियो मेरे संज्ञान में नहीं आयी है। अगर कोई वीडियो वायरल हो रहा है तो उसकी जांच कर कठोर कार्रवाही की जायेगी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story