×

Etah News: मजदूर की मौत के बाद प्रधान ने ग्रामीणों के साथ सड़क किया जाम, 300 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Etah News: मजदूर की मौत के बाद प्रधान ने ग्रामीणों के साथ सड़क को जाम किया। जिसके बाद पुलिस ने 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 March 2022 11:35 AM GMT
Etah News
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Etah News: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एटा निधौली मार्ग पर एक झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से युवक के मौत का मामले में दरोगा द्वारा उपद्रवियों तथा पथराव करने वाले प्रधान सहित 300 लोगों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आपको बताते चलें कि बीती रात झोला छाप डाक्टर सत्येंद्र की लापरवाही से गांव बारथर निवासी 30 वर्षीय मजदूर की गलत इंजेक्शन लगने से हुई मौत के बाद मृतक के परिजनों तथा गांव के आक्रोशित लोगो ने जाम लगाकर हंगामा किया। जाम खुलवाने गये उप जिलाधिकारी शिवकुमार व पुलिस के ऊपर पथराव कर घायल कर दिया गया था। जिसमें उप जिलाधिकारी के सिर पर पत्थर लगने से वो घायल हो गए।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर देवेन्द्र नाथ मिश्रा ने बताया कि घटना की रिपोर्ट कोतवाली नगर के एस आई दयाशंकर सिंह ने जाम लगाकर हंगामा,पथराव करने वाले गांव वारथर के प्रधान अखिलेश कुमार सहित 250, 300 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है जिसमें उप जिलाधिकारी सदर शिव कुमार सिंह घायल हुए थे उनके अलावा कोई भी पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ जिसमें पुलिस ने उपद्रवियों पर 147/149/341/143/336/332/353/307/188 तहत रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

आपको बताते चलें बीते दिन मजदूर की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों का ग्रामीणों ने एटा निधौली मार्ग जाम कर जिलाधिकारी एटा को बुलाने तथा फरार झोलाछाप डॉक्टर सत्येंद्र की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी जिन्हें जाम के 5 घंटे बाद भी पूरा न होने पर जाम लगा रहे ग्रामीण आक्रोशित हो गए तथा उन्होंने पथराव शुरू कर दिया।

जिसमें एक पत्थर एसडीएम सदस्य कुमार सिंह के लगाते हुए घायल हो गए घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा तथा अपर जिलाधिकारी आलोक कुमार में जाकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है जिसका पोस्टमार्टम अधिकारियों ने में रात्रि में ही करा चक्का अंतिम संस्कार करा दिया अंतिम संस्कार के बाद आज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उपद्रवियों के विरुद्ध कार्यवाही प्रारंभ कर दी है समाचार लिखे जाने तक किसी के भी गफ्तार होने की कोई सूचना नहीं थी

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story