×

Etah Crime: मानसिक प्रताड़ना के चलते युवक ने फांसी लगाई, जांच में जुटी पुलिस

प्रभारी निरीक्षक बागवाला राकेश राजपूत ने बताया कि 27 वर्षीय रवि गुप्ता पुत्र मुन्नालाल हाल निवासी अशोक नगर गली नंबर 3 कोतवाली नगर क्षेत्र का रहने वाला है। जो लोयाबादशाह पुर का मूल निवासी हैं।

Roshni Khan
Published on: 13 Jan 2021 10:11 AM GMT
Etah Crime: मानसिक प्रताड़ना के चलते युवक ने फांसी लगाई, जांच में जुटी पुलिस
X
Etah Crime: मानसिक प्रताड़ना के चलते युवक ने फांसी लगाई, जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

एटा: जनपद के थाना कोतवाली बागवाला क्षेत्र के ग्राम लोयाबादशाह पुर में एक रवि नामक युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिनमें मृतक ने अपनी मौत का जिम्मेदार राकेश गुप्ता व राजेश गुप्ता को ठहराया है। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें:रूपेश मर्डर केस: तेजस्वी यादव बोले- गलत हाथों में चला गया है बिहार

प्रभारी निरीक्षक बागवाला राकेश राजपूत ने बताया कि 27 वर्षीय रवि गुप्ता पुत्र मुन्नालाल हाल निवासी अशोक नगर गली नंबर 3 कोतवाली नगर क्षेत्र का रहने वाला है। जो लोयाबादशाह पुर का मूल निवासी हैं।

अपने पैतृक गांव में फांसी लगाकर आत्महत्या की है

जिसने घटनास्थल थाना बागवाला क्षेत्र के अंतर्गत लोयाबादशाहपुर में अपने पैतृक गांव में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। आत्महत्या से पूर्व लिखे सुसाइड नोट में उसने राजेश गुप्ता बहनोइ ब उनके साले राकेश गुप्ता पर आरोप लगाया है जिसमें दोनों साले बहनोई में आपसी लेनदेन को लेकर विवाद चलता था मृतक रवि राकेश गुप्ता नमकीन वाले की दुकान पर मजदूरी (नौकरी) करता था। जिसके चलते राकेश और राजेश दोनों रवि मृतक पर गवाही के लिए दबाव बनाया करते थे जिसको लेकर वह उसे डेढ़ महीने से परेशान कर रहे थे।

दोनों ही जीजा साले अपने-अपने पक्ष में गवाही देने के लिए दबाव बना रहे थे

दोनों ही जीजा साले अपने-अपने पक्ष में गवाही देने के लिए दबाव बना रहे थे, बहनोई कहता था कि मेरे पक्ष में गवाही दे दो साला कहता था कि गवाही मत दो। राकेश गुप्ता रवि को गवाही देने पर झूठे केस में फंसा देंगे धमकी दे रहे थे।

etah-matter etah-matter (PC: social media)

मृतक के भाई प्रवल गुप्ता ने बताया

मृतक के भाई प्रवल गुप्ता ने बताया कि मेरा भाई राकेश गुप्ता के यहां मैडिकल स्टोर पर नौकरी करता धा। राकेश गुप्ता व उनके वहनोई राजेश गुप्ता में घरेलू लड़ाई चल रही थी जिसमें मेरे भाई रवि गुप्ता को राकेश गुप्ता ने बिना पूछे गवाह बना दिया अब वह गवाही देने के लिए दबाव बना रहे थे तथा गवाही न देने पर उसे 420 का मुकदमा लिखाने की धमकी देते थे वही राजेश गुप्ता भी उसे गवाही न देने हेतु दबाव बनाया करते थे बीते दिन राकेश गुप्ता ने उसे गवाही देने के लिए खूब धमकाया जिससे वह मानसिक रूप से परेशान था

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन: BJP बोली- हमें SC का फैसला मंजूर, उम्मीद है कि किसान भी बात मानेंगे

जिसके चलते रवि ने अपने पैतृक गांव लोयाबाद शाहपुर में कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें मौत का जिम्मेदार राकेश गुप्ता व राजेश गुप्ता को ठहराया है। घटना की तहरीर आत्महत्या के लिये दबाव बनाने व आत्महत्या कर लेने की तहरीर मृतक के परिजनों ने दी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story