×

Accident in Etah: एटा में बड़ा सड़क हादसा, नहर में जा गिरी कार, 5 लोगों की मौत

Accident in Etah: यूपी के एटा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। आज यानी सोमवार सुबह पांच लोगों से भरी एक कार नहर में जा गिरी। जिसमें सभी की दर्दनाक मौत हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 July 2023 3:01 AM GMT (Updated on: 24 July 2023 3:20 AM GMT)
Accident in Etah: एटा में बड़ा सड़क हादसा, नहर में जा गिरी कार, 5 लोगों की मौत
X
नहर में गिरी कार ( सोशल मीडिया)

Accident in Etah: यूपी के एटा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। आज यानी सोमवार सुबह पांच लोगों से भरी एक कार नहर में जा गिरी। जिसमें सभी की दर्दनाक मौत हो गई। पांचों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, कासगंज जिल से एक परिवार स्विफ्ट कार में एटा जा रहा था। परिवार के किसी सदस्य की तबियत बिगड़ थी, उसे ही दिखाने के लिए ले जाया जा रहा था। तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है।

ऐसे मिली हादसे की जानकारी

मृतकों के परिजनों ने बताया कि कार में सवार नीरज की पत्नी विनीता को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में शिवम नाम के एक परिचित की कार से एटा जाकर ट्रीटमेंट करवाने का फैसला लिया गया। सुबह तड़के सभी उस गाड़ी से एटा के लिए निकले। कार में नीरज और विनीता के अलावा नीरज के चाचा तेजेंद्र और चाची संतोष सवार थे। कार ऑन घाट से आगे निकल पाई थी कि खारजा नहर में वह असंतुलित होकर जा गिरी।

कुछ देर बाद जब नीरज के भाई ने फोन कर जानकारी हासिल करनी चाही तो फोन बंद आ रहे थे। उन्होंने सभी के फोन पर बारी – बारी से कॉल किया लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। जिस अस्पताल वे जाने वाले थे, वहां पता लगाया गया तो उन्होंने भी इनके आने की पुष्टि नहीं की। फिर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

खबरों के मुताबिक, हादसा सुबह पांच बजे हुआ। स्थानीय लोगों ने कार को नहर में पड़ा देख इसकी सूचना पुलिस को दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से पांचों लोगों को बाहर निकाला। पांचों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, परिवार के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने वाले परिजनों को भी इसके बारे में सूचित कर दिया गया।

पीड़ित परिवार कासगंज जिले के गंजडुंडवारा थाने के अंडआ का रहने वाला है। इस दुखद हादसे की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने कहा कि सुबह का समय होने के कारण संभवतः ड्राइवर की आंख लग गई होगी और जिसके कारण तेज रफ्तार में चल रही कार असंतुलित होकर नहर में पलट गई।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story