×

Eta News: मतदान के दौरान सपा, भाजपा समर्थकों के बीच चले थे लाठी डंडे, घायलों का हाल-चाल लेने पहुंचे सपा प्रत्याशी

Eta News: बीते दिन मतदान के दौरान सपा, भाजपा समर्थकों मैं चले लाठी डंडे के बाद घायलों का हाल-चाल लेने इंडिया गठबंधन के एटा तथा फर्रुखाबाद लोकसभा प्रत्याशी घायलों का हाल-चाल लेने पहुंचे।

Sunil Mishra
Published on: 14 May 2024 4:13 PM GMT
During voting, sticks and sticks were used between SP and BJP supporters, SP candidate arrived to inquire about the condition of the injured
X

भाजपा समर्थकों के बीच चले थे लाठी डंडे, घायलों का हाल-चाल लेने पहुंचे सपा प्रत्याशी: Photo- Newstrack

Eta News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद की अलीगंज विधानसभा तथा फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र में बीते दिन हुए मतदान के दौरान वोट डालने को लेकर हुए दो पक्षों के झगड़े में एक महिला समेत एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए अवंती बाई मेडिकल कॉलेज एटा में भर्ती कराया गया है, जहां आज उन्हें देखने इंडिया गठबंधन के एटा लोकसभा सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य तथा, फर्रुखाबाद लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य पहुंचे और घायलों का हाल-चाल जाना तथा पीड़ितों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

घटनाक्रम के अनुसार बीते दिन फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र में मतदान हुआ था जिसमें एटा जनपद की अलीगंज विधानसभा फर्रुखाबाद लोकसभा में आती है, थाना नयागांव क्षेत्र के ग्राम मंगदपुर में मतदान के समय सपा तथा भाजपा के समर्थकों में वोट डालने को लेकर विवाद हो गया जो मतदान समाप्त होने तक मारपीट गाली गलौज आदि में बदल गया। मारपीट में चली कुल्हाड़ी, लाठी डंडों से दोनों पक्षों के लगभग 14 लोग घायल हो गए ।


ये लोग चाहते थे की हम सपा के पक्ष में मतदान न करें

आपको बताते चलें कि ग्राम नगला बनी में यादव समाज के लोग अधिक हैं वहीं नगला भग्गू में शाक्यों की भारी संख्या है, विवाद प्रातः मतदान प्रारंभ होने से ही शुरू हो गया क्योंकि भाजपा के समर्थकों ने सपा प्रत्याशी के पोलिंग बूथ पर एजेंट भी नहीं बनने दिए और न शाक्य समाज के लोगों को मतदान करने दिया। वहीं गोपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि हम मतदान कर वापस लौट रहे थे तभी हम पर ठाकुर समाज के लोगों ने हमला कर दिया जिसमें हमारे काफी लोग घायल हुए हैं। यह लोग चाहते थे कि हम सपा के पक्ष में मतदान न करें।


एटा के लोकसभा प्रत्याशी ने घायलों का लिया हाल-चाल

घायलों को एटा के अवंती बाई मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल वार्ड में फर्रुखाबाद तथा एटा के लोकसभा प्रत्याशी घायलों को देखने एक साथ पहुंचे, और हाल-चाल लिया। घायल हुए व्यक्तियों ने बताया कि हमने थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दी है किंतु पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की । सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य ने अधिकारियों से मिलकर कार्यवाही कराने का आश्वासन दिया।

थानाध्यक्ष नयागांव रितेश ठाकुर ने बताया की पुलिस घटना की जांच कर रही है तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story