Etah News: किशोरी की गला काटकर नृशंस हत्या, मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Etah Crime News: थाना कोतवाली क्षेत्र के एटा आगरा हाईवे स्थित ग्राम गदनपुर में आज दिनदहाड़े एक 18 वर्षीय किशोरी की उसी के घर में गले में नुकीली वस्तु से हत्या किए जाने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Sunil Mishra
Published on: 14 Aug 2024 3:36 PM GMT
Etah News
X
घटना की जानकारी देते एसएसपी (Pic:Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र के एटा आगरा हाईवे स्थित ग्राम गदनपुर में आज दिनदहाड़े एक 18 वर्षीय किशोरी की उसी के घर में गले में नुकीली वस्तु से हत्या किए जाने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह एवं अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा भारी संख्या में पुलिस बल, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम के साथ तथा भारी संख्या में क्षेत्रीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। वही पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर हत्या किए जाने का कारण पता लगाने में जुट गई। मृतक किशोरी घर में अकेली रहकर शिक्षण कार्य कर रही थी तथा उसके माता-पिता जनपद से बाहर रहकर नौकरी करते थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह ने बताया आज थाना कोतवाली देहात के ग्राम गदनपुर में जितेंद्र यादव की 18 वर्षीय किशोरी रौनक की उसी के घर में किसी ने गले में कोई नुकीली वस्तु घुसा कर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी पुलिस तथा अन्य लोगों को तब हुई जब मृतक के ताऊ वेद प्रकाश अपनी भतीजी रौनक से मिलने दोपहर लगभग तीन बजे उसके घर गये तो उसे घर में खून से लथपथ मृत अवस्था में पडे देखा। उन्होने हत्या किए जाने की जानकारी घर के पास मौजूद अन्य लोगों तथा पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि एटा स्थित अपने मकान में रौनक अकेली रहकर पढ़ रही थी तथा वह आज लगभग 1 बजे विद्यालय से पढ़कर वापस लौटी थी। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि रौनक की हत्या किसने और क्यों की। हत्या के पीछे क्या कारण है हत्या का करण तथा हत्या किसने की यह पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड तथा फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर जांच हेतु लगाया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात निर्दोष सिंह तथा एसओजी टीम को घटना के शीघ्र खुलासे के लिए लगाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतिका रौनक के माता-पिता बाहर रहकर नौकरी करते हैं तथा रौनक अकेली घर में रहकर यहां पढ़ाई करती थी। घटना की सूचना मृतिका के माता-पिता को दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक वह एटा नहीं आ सके थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story