×

Etah News: सरनेम बदलकर पहले युवती से की शादी, फिर परिवार के साथ मिल कर दी हत्या

Etah News: कोतवाली अवागढ़ क्षेत्र स्थित ग्राम कंटालिया से एक हैरतअंगेज मामला उजागर हुआ है। यहां फेसबुक पर प्यार होने के बाद युवक ने युवती से शादी कर ली।

Ajay Chauhan
Published on: 31 Dec 2023 7:20 AM GMT
etah news
X

एटा में विवाहिता की हत्या कर शव जलाया (न्यूजट्रैक)

Etah News: जनपद के कोतवाली अवागढ़ क्षेत्र स्थित ग्राम कंटालिया से एक हैरतअंगेज मामला उजागर हुआ है। यहां फेसबुक पर प्यार होने के बाद युवक ने युवती से शादी कर ली। शादी के महज 15 दिन ही बीते थे कि ससुरालीजनों ने युवती की हत्या कर शव को जलाकर राख कर दिया और फिर फरार हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली अवागढ़ क्षेत्र स्थित ग्राम कंटालिया में दिल्ली की रहने वाली एक लड़की को फेसबुक पर कंटालिया ग्राम के युवक आकाश शर्मा से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद कुछ रील भी बनाकर फेसबुक पर अपलोड की। पर दोनों के प्यार का अंत इतना दर्दनाक और हैरतअंगेज होगा ये शायद स्वप्न में भी नहीं सोचा होगा। शादी के बाद लड़की के घरवालों को पता चला कि फेसबुक पर जो आकाश शर्मा उनका जमाई बना था वो वास्तव में आकाश जाटव था।

उसने सरनेम बदलकर युवती को फंसाया और फिर शादी कर ली। वहीं शादी के 15 दिनों के अंदर ही कुछ ऐसा घटा जिससे मामले की जानकारी होने के बाद लोगों को होश उड़ गए। पता चला कि जिस युवती ने फेसबुक पर प्यार के बाद युवक से शादी की थी। उसके पति व ससुरालियों ने युवती की हत्या कर दी और शव को जलाकर फरार हो गये। मृतका दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

घटना के बारे में जलेसर क्षेत्र के सीओ कृष्ण मुरारी ने बताया कि थाना अवागढ़ क्षेत्र के कंटालिया गांव का मामला है जहाँ सूचना मिली थी कि एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ससुरालियों द्वारा हत्या कर दी है। वहीं उसके शव को जला कर मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story