Etah News: कावड़ यात्रा के दौरान कार और बाइकों में भिडंत, दो पुलिसकर्मी सहित पांच घायल

Etah News: हजारों कावड़ियों के गुजरने पर यातायात व्यवस्था चरमराई। दो हादसे में पांच लोग घायल हुए। आज सुबह से सड़कों पर भारी भीड़ लगी है।

Sunil Mishra
Published on: 29 July 2024 7:26 AM GMT
Etah News
X

Etah News (Pic: Social Media)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के ग्राम अकराबाद बंबे के समीप दो बाइकों में हुई भिडंत में थाना सकरौली में तैनात दो पुलिसकर्मी सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना के समय घायल पुलिस कर्मी सोमवार को कावड़ यात्रा की ड्यूटी करके अवागढ़ क्षेत्र से थाना सकरौली बाइक से वापस आ रहे थे तभी दोनों बाइकों में आमने सामने भिड़ंत हो गयी। घटना की सूचना पर थाना जलेसर पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जलेसर पर भर्ती कराया जहां घायलों का उपचार जारी है।

हादसे में दो पुलिसकर्मी घायल

प्रभारी निरीक्षक जलेसर सुधीर कुमार राघव ने बताया की जनपद के थाना सकरौली क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर रामरतन एवं कांस्टेबल आश मोहम्मद अवागढ़ क्षेत्र से कावड़ यात्रा रूट से ड्यूटी करके थाना सकरौली वापस जा रहे थे। घटना के समय बाइक को सब इंस्पेक्टर राम रतन चला रहे थे। जैसे ही वह ग्राम अकराबाद बंबे के समीप पहुंचे सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से उनकी टक्कर हो गई। जिसमें सब इंस्पेक्टर रामरतन तथा कांस्टेबल आश मौहम्मद घायल हो गए। जिसमें आश मोहम्मद के ज्यादा चोटे आई हैं। जिनका उपचार जारी है। वहीं दूसरी बाइक सवार को भी चोटे लगी है किन्तु वह भाग गया। घटना की रिपोर्ट अज्ञात बाइक व उसके चालक के विरुद्ध दर्ज कराई गई है।

कार और बाइक की भिडंत

वहीं आज थाना मिरहची क्षेत्र में गाँव सिरसाटपू के पास दूसरी घटना घटी जिसमें कावड़ लेकर जा रहे कावड़ियों की कार और बाइक में भिडंत हो गई। जिससे बाइक सवार तीन कावड़िये घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उक्त घटना में घायल कावड़िया थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम अहमदाबाद के निवासी बताए गए हैं। आपको बताते चलें आज सावन के दूसरे सोमवार को सोरों तथा कछला गंगा घाट से कावड़ लेकर हजारों शिव भक्तों की भारी भीड़ निकल रही है। जिसको लेकर प्रशासन ने भारी सुरक्षा व्यवस्था तथा यातायात रूट ड्राइवर्जन भी किया है तथा कावड़ यात्रा के दौरान उक्त मार्गों पर बड़े भारी वाहनों को निकालना प्रतिबंधित कर दिया है। उसके बाद भी हादसे घटित हो रहे हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story