TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etah News: हाईवे पर चलती कार पर जानलेवा वीडियो, बेखौफ युवाओं ने किया वायरल

Etah News: एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम सेंथरी के समीप नेशनल हाईवेपर सड़क के बीचो-बीच युवाओं का एक नाबालिग के साथ रील बनाते हुये वीडियो वायरल हो रहा है।

Sunil Mishra
Published on: 28 Sep 2024 1:49 PM GMT
X

Etah News (  Source- Newstrack)

Etah News: एटा जनपद में भी अन्य जनपदों की भांति इस समय युवाओं को रील बनाने का शौक चढा हुआ है। सरकार की रील बनाने पर रोक के बाद भी नहीं रुक रहा युवाओं का रील बनाने का जुनून। एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम सेंथरी के समीप नेशनल हाईवेपर सड़क के बीचो-बीच युवाओं का एक नाबालिग के साथ रील बनाते हुये वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नाबालिग वोनट पर बीच में रायफल जैसा कोई शस्त्र लिये डान की तरह बैठा दिखाई दे रहा है।

आपको बताते चलें सोशल मीडिया पर आज दोपहर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे युवक अपनी जान पर खेलकर चलती कार के वोनट व छत पर बैठ कर वीडियो बना रहे हैं। रील बनाने का शौक पूरा करने के लिए यह युवा एक चलती स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर एक नाबालिग बच्चे के साथ रील बना रहे हैं। इस दृश्य का दो युवक मोटरसाइकिल पर बैठकर वीडियो की रिकार्डिंग कैमरे से कर रहे हैं। इस रील को बनाने में जिस स्कार्पियो का प्रयोग किया गया है, वह किसी पुलिस कर्मी की है, क्योंकि उसके शीशे पर पुलिस लिखा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। यानि कि रील बनाने वाले किसी कानून के रक्षक के परिवार के ही सदस्य हैं।

जब सैंया भये कोतवाल तो डर काहे का, वाली कहावत यहां पूर्णतः चरितार्थ हो रही है। इसलिये इन युवाओं को कानून का भी कोई खौफ नहीं है। यह अपनी जान के साथ अन्य लोगों की जान के साथ भी कर रहे हैं। आपको बताते चलें वायरल वीडियो में यह स्कार्पियो थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम सेंथरी से आसपुर की तरफ जाती दिखाई दे रही है।अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि ग्राम आसपुर के पास एक रील बनाने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। वीडियो के आधार पर जांच कर रील बनाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। आपको बताते चलें कि इससे पूर्व भी एटा जनपद में कई रील बनाने तथा हर्ष फायरिंग की वीडियो वायरल हो चुके हैं जिन पर पुलिस द्वारा कार्यवाही भी की गई है किंतु इन युवाओं में उस कार्यवाही का बिल्कुल डर नहीं है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story