Etah News: दबंगो की धमकी के चलते गांव से पलायन को मजबूर, भटक रहे पीड़ित किशोरी के परिजन

ग्यारह दिन बाद भी नही लगा किशोरी के सुराग, आरोपी दे रहे हैं धमकियां। दबंगोँ की धमकी के चलते गांव से पलायन को मजबूर गायब किशोरी का पीडित परिवार।

Sunil Mishra
Published on: 21 July 2024 4:05 PM GMT
Etah News
X

पीड़िता का परिजन। (Pic: Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र में लगभग ग्यारह दिन पूर्व दबंगो द्वारा घर से बहला फुसलाकर भगाई गयी किशोरी का अभी तक कोई सुराग नही लग सका है। घटना के आरोपी किशोरी के परिजनों को जान से मारने तथा गांव से भगा देने की धमकी दे रहे हैं। थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई न किये जाने से खुले घूम रहे आरोपियों की धमकियों से आहत किशोरी के परिवार भय ग्रस्त है। आरोपियों की गिरफ्तारी सहित कोई कार्रवाई न होने पर दहशतज़दा पीड़ित परिवार कभी भी गांव से पलायन कर सकता है।

रिपोर्ट करने पर बर्बाद करने की धमकी

बहला फुसलाकर भगाई गयी किशोरी के पीड़ित पिता अनिल कुमार ने बताया कि गत 10 जुलाई 2024 की रात्रि में उसकी सत्रह वर्षीया पुत्री अपने घर में सोई हुई थी। तभी रात्रि में ही आरोपी चेतन जादौन (चिन्नू) पुत्र नरेन्द्र पाल निवासी पटना व उसका सहयोगी पवन कुमार पुत्र गोविन्द पाल निवासी ग्राम पटना थाना जलेसर जनपद एटा के सहयोग से मेरी बेटी को बहला फुसलाकर घर से ले गया। जब पीड़ित को सुबह पता चला तो उसने आरोपीगणों चेतन जादौन के घर पर शिकायत करने हेतु गया तो उसके पिता नरेन्द्र पाल ने पीड़ित से भला बुरा कहा तथा मुझे अपने घर से भगा दिया। अगले दिन 12 जुलाई 2024 को पीड़ित व उसकी पत्नी को नामजद चेतन ने धमकी दी और कहा कि तू कुछ नहीं कर सकता, तेरी लड़की मेरे पास है साथ ही चेतन ने यह भी कहा है कि अगर तूने मेरे खिलाफ रिपोर्ट की तो मैं तुझे व तेरे परिवार को बर्वाद कर दूंगा।

गांव से निकलाने की धमकी

मामले की तहरीर 11 जुलाई को थाना जलेसर पुलिस को दी थी। थाना पुलिस द्वारा 13 जुलाई को तहरीर पर अभियोग तो दर्ज कर लिया गया है मगर अभी तक न तो किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी की गई है और न ही घटना का सुराग लगाते हुए किशोरी को बरामद किया गया है। जबकि वह कई बार थाना पुलिस से गुहार लगा चुका है। मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस संबंध में पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी गुहार लगाई गई थी। खुले घूम रहे नामजद आरोपियों और उनके परिजनों द्वारा आये दिन पीड़ित को जान से मार देने तथा गांव से भगा देने की धमकी दी जा रही है। ऐसी स्थिति में पीड़ित और उसका परिवार आरोपियों की धमकियों के चलते गांव छोड़कर चले जाने को मजबूर हो रहा है। पीड़ित परिवार ने वरिष्ठ अधीक्षक श्याम नारायण सिंह से अपनी बच्ची को बरामद कराने और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की शिकायती पत्र देकर मांग की है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story