×

Etah: बिजली के खंभे पर लटका मिला किसान का शव, 6 लोगों पर हत्या का आरोप

Etah News: एटा जनपद के निधौली कला थाना क्षेत्र के नगला बीज गांव में किसान का बिजली के खंभे से लटकता हुआ शव मिला है। मृतक की पत्नी ने 6 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

Sunil Mishra
Published on: 5 March 2024 10:30 AM GMT
बिजली के खंभे से लटकता मिला किसान का शव।
X

बिजली के खंभे से लटकता मिला किसान का शव। ( Pic: Social Media)

Etah News: एटा जनपद के निधौली कला थाना क्षेत्र के नगला बीज गांव में एक किसान का शव बिजली के खंबे पर मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हर्जाने के रूप में मांगे थे 4 लाख

जनपद निधौली कला क्षेत्र के नगला बीज गांव के निवासी जमुना दास उम्र 55 वर्ष पर पड़ोसी गांव भूर गड्ढा के रणवीर सिंह ने उसके आलू के खेत में बंधे का पानी काट देने और आलू की फसल नष्ट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद जमुना दास को रणवीर सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर जबरन ले गया और उसके साथ मारपीट की। साथ ही चार लाख रुपए के हर्जाने की भी मांग की। मृतक की पत्नी कैला देवी का कहना है कि रणवीर सिंह जमुना दास को जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर भूर गड्ढा गांव ले गया था। वहां किसान के साथ जमकर मारपीट करने के बाद पंचायत में हर्जाने के रूप में चार लाख रुपए देने की हामी भरवा ली थी।

6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जमुना दास पर नगद धनराशि न होने पर छह लोग जमुना दास को जबरन 4 मार्च को एटा तहसील में हर्जाने के बदले उसकी जमीन का बैनामा करवाने ले गए थे। निधौली कला पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बिजली के खंभे से शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी कैला देवी ने निधौली कला थाना क्षेत्र में 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक की पत्नी कैला देवी ने 6 नामजद लोगों पर हत्या कर शव को बिजली के खंभे पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story