Etah News: ड्यूटी से वापस लौट रहे दरोगा को अज्ञात वाहन ने रौंदा, उपचार के दौरान मौत

Etah News: एटा में दरोगा की मौत एक अज्ञान वाहन से टक्कर के बाद हो गई।

Sunil Mishra
Published on: 13 Oct 2024 8:32 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2024 8:51 AM GMT)
Etah News
X

Etah News

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के बरेली आगरा हाईवे पर बीती रात्री आठ बजे ग्राम नथा के समीप वाइक से ड्यूटी करके वापस थाना लौट रहे सव इंस्पैक्टर नरेश पाल सिंह को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिन्हें उपचार के लिए मैडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें गंभीर हालत के चलते अलीगढ़ रैफर किया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। नरेश पाल की मौत की सूचना पाकर पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गयी।

उपचार के दौरान सब इंस्पेक्टर की मौत

थानाध्यक्ष मिरहची के के लोधी ने बताया कि बीती रात को हुई मार्ग दुर्घटना में घायल हुए सब इंस्पेक्टर नरेश पाल सिंह की उपचार के दौरान अलीगढ़ में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह ने नरेश पाल सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने के लिए एटा से गारद भेजी गयी है उन्होंने बताया कि नरेश पाल सिंह 1989 वैच के स्व इंस्पैक्टर थे तथा लगभग अभी डेढ वर्ष से थाना मिरहची में तैनात थे उनका रिटायर्मेंट दो माह बाद होना था। उनके परिवार में हुआ पत्नी के अलावा तीन बच्चे है एक बेटा व दो वेटी है तीनों की शादी हो चुकी है। बेटा भी सरकारी नौकरी में है।

शव का हुआ पोस्टमार्टम

उन्होंने बताया कि नरेश पाल सिंह के अच्छे कर्तव्य निष्ठ व्यक्ति थे उनके शव को पोस्ट मार्टम के बाद मे स्वयं तथा सीओसदर खुर्जा तक पहुंचा कर आये है। उनके शव के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई। सब इंस्पेक्टर को अंतिम विदाई देने पूरा गाँव उनके घर पर आ गया है। सब इंस्पेकटर के परिवार का इस घटना के बाद से रो रोकर बुरा हाल हो गया है।


Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story