Etah News: ईंट भट्टे में गिरने से जिंदा जला मजदूर, ईंधन झुकाई करते वक्त हुआ हादसा

Etah News: निधौलीकलां थाना क्षेत्र के सोमवार दोपहर झुकाई करते समय मजदूर ईंट भट्टे में गिर गया। जिससे जिंदा जलकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Sunil Mishraa
Published on: 20 May 2024 10:37 AM GMT
etah news
X

एटा में ईंट भट्टे में गिरने से जिंदा जला मजदूर (न्यूजट्रैक)

Etah News: जिले के निधौलीकलां थाना क्षेत्र के सोमवार दोपहर झुकाई करते समय मजदूर ईंट भट्टे में गिर गया। जिससे जिंदा जलकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद अन्य मजदूरों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मजदूरों की मदद से मजदूर के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद कौशाम्बी के करारी थानान्तर्गत ग्राम अंसारगंज निवासी बृजेश कुमार (45) पुत्र रतीपाल अन्य लोगों के साथ निधौलीकलां थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आर.वी. ईंट भट्टा पर मजदूरी करता था। सोमवार दोपहर 12ः30 बजे बृजेश उक्त भट्टा पर ईंट पकाने के लिए ईंधन की झुकाई कर रहा था। तभी अचानक वह भट्टा में गिर गया। जिससे जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई।

हादसे के दौरान अफरा-तफरी मच गई। अन्य मजदूरों ने आनन-फानन में इसकी सूचना भट्टा संचालक अर्जुन सिंह को दी। वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को अवगत कराया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मजदूर के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इधर परिजनों को सूचना दे दी गई। पुलिस का कहना है कि ईंट-भट्टा की व्यवस्था देखने के लिए टीम जाकर जांच करेगी। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस भी जांच में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story