×

Etah News: हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया मजदूर, मौके पर मौत

Etah News: क्षेत्राधिकार नगर विक्रांत द्विवेदी ने बताया कि थाना बागवाला क्षेत्र के मजरा छत्तर में लक्ष्मण सिंह के मकान पर निर्माण कार्य चल रहा था। इसी बीच पड़ोस का ही युवक जो मजदूरी पर कार्य कर रहा था।

Sunil Mishra
Published on: 16 Jan 2024 12:51 PM GMT
Etah News
X

Etah News (Pic:Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के मजरा छत्तर में आज घर की छत पर निर्माण कार्य कर रहे मजदूर की छत के ऊपर से गुजर रहे तार की चपेट में आने से घायल हो गया। मजदूर को मेडिकल कॉलेज एटा ले जाते समय ही रास्ते में मौत हो गई है। क्षेत्राधिकार नगर विक्रांत द्विवेदी ने बताया कि थाना बागवाला क्षेत्र के मजरा छत्तर में लक्ष्मण सिंह के मकान पर निर्माण कार्य चल रहा था। इसी बीच पड़ोस का ही युवक जो मजदूरी पर कार्य कर रहा था। मजदूर 35 वर्षीय शोक पुत्र छविराम निवासी बागवाला छत पर लोहे की निशानी लगा रहा था तभी छत के पास से गुजर रहे हाई टेंशन तार की चपेट में आने से उसमें करंट आ गया।

अशोक बुरी तरह झुलस गया जिसे तुरंत अशोक के परिजनों तथा लक्ष्मण सिंह ने एटा लाकर अवंती बाई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम गृह भेजा।

वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि हाई टेंशन लाइन से चिपकने से मौत हुई। घटना की सूचना के बाद भी बिजली विभाग का कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा।ग्रामीणों ने बिजली से चिपक कर मौत के बाद बिजली विभाग द्वारा दिए जाने वाले मुआवजे को दिलाने की जिला प्रशासन से मांग की है। साथ ही विद्युत विभाग के किसी भी कर्मचारी के न पहुंचने पर आक्रोश व्यक्त किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story