Etah News: कार सवार बदमाशों ने जीजा-साले पर कुल्हाड़ी से किया हमला, साले की मौत

Etah News: बाइक से तारीख देखने जा रहे जीजा साले पर आधा दर्जन कार सवारों ने पुरानी रंजिश में हमला कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना क्रम के अनुसार आज थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के आगरा बरेली हाईवे पर अलीगढ़ से जीजा और साले एक बाइक से एटा न्यायालय तारीख के लिए जा रहे थे।

Sunil Mishra
Published on: 6 Sep 2024 1:26 PM GMT
Etah News
X

 Etah News (Pic: Newstrack) 

Etah News: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात में नेशनल हाइवे पर दिन दहाड़े घटी घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना दिया है। बाइक से तारीख देखने जा रहे जीजा साले पर आधा दर्जन कार सवारों ने पुरानी रंजिश में हमला कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना क्रम के अनुसार आज थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के आगरा बरेली हाईवे पर अलीगढ़ से जीजा और साले एक बाइक से एटा न्यायालय तारीख के लिए जा रहे थे। तभी बदमाशों ने कार से बाइक में टक्कर मार बाइक सवारों को गिरा दिया और कुल्हाड़ी से हमला कर 32 वर्षीय विवेक को मौत की नींद सुला दिया।

जान बचाने के लिए चिल्लाता रहा जीजा लेकिन...

हत्यारे खुलेआम हत्या की घटना को अंजाम देकर कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए चले गये। उक्त घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने बताया कि आज एटा कासगंज हाईवे पर घटी एक घटना में आधा दर्जन लोगों ने धारदार हथियारों से एटा आ रहे जीजा साले पर हमला कर साले की निर्मम हत्या कर दी। जीजा ने मुश्किल से खेतों में भाग कर अपनी जान बचाई। जीजा ओमवीर के अनुसार मृतक अलीगढ के थाना दादों के गांव भमोरी से एटा न्यायलय में तारीख करने आ रहे थे। 32 वर्षीय विवेक व उसके जीजा ओमवीर सिंह पर एटा कासगंज हाईवे पर गिरोरा के निकट मारुति सुज़ुकी की एजेंसी के पास हमलावरो ने कार से उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल खाई में जा गिरी।

इसके बाद आधा दर्जन लोगों ने उन पर हमला कर दिया। जीजा ने बमुश्किल खेतों में भाग कर अपनी जान बचाई, लेकिन साले की हमलावरो ने धारदार हथियार से हत्या कर मौके से फरार हो गए। मृतक के जीजा ओमकार ने बताया कि मृतक पर धारा 304 के तहत गैर इरादन हत्त्या का मामला दर्ज था, व जीजा ने दूसरे पक्ष पर हत्त्या का आरोप लगाया है। पुलिस प्रशासन ने घटना स्थल पर पहुँच चुकी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्याम नारायण सिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर कार्यवाई के आदेश दिए है। पुलिस की टीमें आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात ने बताया कि घटना की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story