×

Etah News: अपराधियों के हौसले बुलंद! युवक को नहर किनारे ले जाकर जिंदा जलाया, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Etah News: क्षेत्राधिकार सदर ने बताया मृतक की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष के बीच होगी। मृतक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

Sunil Mishra
Published on: 8 Jan 2024 5:22 AM GMT
Etah News
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Etah News: एटा जनपन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम नौराई, हिम्मतपुर बझेरा के समीप स्थित नहर किनारे पटरी पर एक अज्ञात युवक को बदमाशों ने जिंदा जला दिया है। युवक को जिंदा जलाए जाने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही उसे देखने के लिए मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक सोमवार यानी आज सुबह जब नहर किनारे, क्षेत्रीय ग्रामीण पहुंचे तो उस समय मौके पर धुआं उठ रहा था तथा पास में ही खून भी पड़ा हुआ था। ऐसा प्रतीत होता है की हत्यारों ने युवक को पहले, निर्दयतापूर्वक मारा है, अधमरा हो जाने पर उसे जिंदा ही पेट्रोल डालकर आग लगा दी। मौके पर मौजूद भीड़ ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वाड टीम पहुंच गई और जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है। अज्ञात मृतक का शव आधा जल चुका है तथा चेहरा पूरी तरह जलकर नष्ट हो चुका है। ऐसा लगता है हत्यारों ने सबूत नष्ट करने के लिए मृतक के शव को जलाने का प्रयास किया है।

मृतक कौन है? कहां का रहने वाला है? वह नहर किनारे कैसे पहुंचा? उसकी हत्या किसने की? क्योंकि सभी बातें संदेह के घेरे में हैं और एक सवालिया निशान छोड़ती हैं। घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मिरहची केके लोधी तथा क्षेत्राधिकारी सदर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। क्षेत्राधिकार सदर ने बताया मृतक की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष के बीच होगी। मृतक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस पहचान कराने का प्रयास कर रही है और समाचार लिखे जाने तक मृतक के शव की पहचान नहीं हो सकीं है। उक्त घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story