Etah News: पुलिस के सामने बदमाशों ने दूधिया से उड़ाए सवा लाख रुपये

Etah News: एटा में बाइकर्स गैंग के बुलंद हौसलों ने कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। वहां पुलिस की गाड़ी खड़ी थी और पुलिसकर्मी मौजूद थे, फिर भी बदमाश बैग लूट ले गए। इसकी चर्चा पूरे जिले में जोरों पर हो रही है।

Sunil Mishra
Published on: 16 Oct 2024 10:26 AM GMT
Etah News: पुलिस के सामने बदमाशों ने दूधिया से उड़ाए सवा लाख रुपये
X

Etah News (Pic- Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना जलेसर क्षेत्र में आज दिनदहाड़े सवा लाख रुपयों से भरा बैग उस समय गायब हो गया जब दूधवाला स्टेट बैंक से अपने दूध के पैसे निकालकर पम्मी ठाकुर की डेयरी के बाहर नल से पानी पी रहा था। पास में ही डायल 112 खड़ी थी। जैसे ही वह पानी पीने के लिए झुका तो एक काले रंग की अपाचे गाड़ी आई और बाइक से बैग उतारकर ले गई। घटना का खुलासा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ। वरना कोई भी यह मानने को तैयार नहीं था कि रुपयों से भरा बैग गायब हो गया है, खासकर पास में खड़ी पुलिस।

एटा में बाइकर्स गैंग के बुलंद हौसलों ने कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। वहां पुलिस की गाड़ी खड़ी थी और पुलिसकर्मी मौजूद थे, फिर भी बदमाश बैग लूट ले गए। इसकी चर्चा पूरे जिले में जोरों पर हो रही है। बदमाशों ने पुलिस के सामने ही बाइक से सवा लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी देखने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और काली पल्सर सवार चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के अनुसार जालेश्वर कस्बे के पास बाईपास रोड पर स्थित एक डिग्री कॉलेज के सामने पम्मी ठाकुर की दूध की डेयरी है, जहां डायल 112 पुलिस की गाड़ी के पास रेशमपाल नामक दूधवाले ने अपनी बाइक खड़ी की, जिस पर उसका 1.25 लाख रुपये से भरा बैग लटका हुआ था, वह पास में लगे नल से पानी पीने लगा, चोर आए और बाइक पर टंगा बैग लेकर फरार हो गए। पूरी घटना डेयरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। थाना सकरौली क्षेत्र के गांव बसई निवासी रेशमपाल सिंह रोजाना की तरह बाईपास रोड पर स्थित पम्मी ठाकुर की डेयरी पर दूध लेकर आते हैं। मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे उन्होंने कस्बे में स्थित स्टेट बैंक से 1.32 लाख रुपये निकाले और रुपये बैग में रखकर डेयरी के पास लगे हैंडपंप से पानी पीने के लिए रुके। वह पानी पी रहे थे, तभी पुलिस के सामने ही बाइक से सवा लाख रुपये से भरा बैग गायब हो गया।

रेशम पाल सिंह रोजाना की तरह पम्मी ठाकुर की डेयरी पर दूध लेकर आते हैं। मंगलवार को भी सुबह करीब 11 बजे उन्होंने कस्बे में स्थित स्टेट बैंक से 1.32 लाख रुपये निकाले। रुपये बैग में रखे और डेयरी के पास लगे हैंडपंप से पानी पीने लगे। तभी पीछे से काले रंग की अपाचे बाइक पर दो युवक आए। इनमें से एक युवक ने हैंडपंप से पानी पिया। पास में खड़ी रेशम पाल सिंह की बाइक पर टंगा बैग लेकर फरार हो गए।

डायल 112 खड़ी थी, जिसके सामने पूरी घटना हो गई और उन्हें भनक तक नहीं लगी। बाइक पर रखा बैग न देख रेशम पाल सिंह घबरा गए। उन्होंने शोर मचाया और आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी। क्षेत्राधिकारी जलेश्वर कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर जलेश्वर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए गए जिसमें घटना की सच्चाई सामने आई। इसमें पता चला कि जब वह पानी पीने लगा तो पीछे से काले रंग की अपाचे बाइक पर दो युवक आए। इनमें से एक युवक ने हैंडपंप से पानी पिया। पास में खड़ी रेशम पाल सिंह की बाइक पर टंगा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story