×

Etah News: अनियंत्रित होकर खाई में पलटी पिकअप, दो की मौत, तीन घायल

Etah News: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में मैक्स पिकअप सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हैं।

Sunil Mishra
Published on: 17 May 2024 11:49 AM GMT (Updated on: 22 May 2024 10:32 AM GMT)
Etah News
X

Etah News (Pic: Social Media)

Etah News: एटा जनपद के थाना रिजोर क्षेत्र के गाँव फफोतू में एक मैक्स पिकअप समीप ईशन नदी के पुल पर पहुंची थी तभी अचानक आगे जा रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित खाई में पलट गई। उक्त हादसे के बाद घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस ने मैडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

घटना क्रम के अनुसार जनपद के थाना रिजोर क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की देर रात लगभग 9 बजे तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां एक तेज रफ्तार मैक्स पिकअप बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे की खाई में पलट गई। जिससे बाइक सवार सहित दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पिकअप सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में दो की मौत, तीन घायल

प्रभारी निरीक्षक रिजोर रूपचंद ने बताया कि बीती रात्र मैक्स पिकअप एटा से शिकोहाबाद की तरफ सवारी लेकर जा रही थी। जैसे ही मैक्स पिकअप थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू के समीप ईशन नदी के पुल के पास पहुंची तभी आगे जा रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई जिस हादसे में फफोतू निवासी अवनीश उर्फ मुल्ला उम्र 30 वर्ष तथा नगला बिके निवासी सर्वेश कुमार (57) गंभीर रूप से घायल हो गए। इनके अलावा मोनू, सोना और पूनम भी घायल हो गई।

घायल महिला ने दी जानकारी

घटना की जानकारी पर एकृतित हुए लोगों ने तुरंत एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने अवनीश और सर्वेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं पूनम, सोना और मोनू को हायर सेंटर आगरा रेफर किया गया है। घायल पूनम ने बताया कि वह अपने जेठ के बच्चों मोनू और सोना को लेकर गांव फफोतू जा रही थी। जब वह आगरा से इन बच्चों को लेकर एटा पहुंची तो देरी होने की वजह सेवह मैक्स पिकअप में बैठ गई। इसमें पूर्व से अवनीश और हमीद भी बैठे हुए थे। पूनम ने बताया कि चालक मैक्स पिकअप को बहुत तेज चला रहा था। जैसे ही मैक्स पिकअप ईशन नदी पुल के पास पहुंची। तभी चालक ने आगे जा रही बाइक को ओवरटेक करना चाहा पर सामने ईटों से भरा हुआ ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ा। साथ ही तेज रफ्तार बाइक को बचाने के चक्कर में मैक्स पिकअप अनियंत्रित होकर की खाई में जा गिरी। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story