×

Etah: 7 साल की बच्ची से रेप-हत्या का आरोपी अरेस्ट, चॉकलेट का लालच देकर दिया वारदात को अंजाम...पुलिस के सामने कबूला

Etah Rape Case: एटा पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से बच्ची के शव को खेत से बरामद किया था। बच्ची के चिल्लाने पर अभियुक्त ने गला दबाकर की थी हत्या।

Sunil Mishra
Published on: 11 Feb 2024 12:00 PM GMT (Updated on: 11 Feb 2024 12:21 PM GMT)
Etah Rape Case
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Etah Rape Case: एटा जिले में 7 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या की सनसनीखेज वारदात का 18 घंटे के भीतर खुलासा हो गया। गांव के ही नशेड़ी युवक ने चॉकलेट का लालच देकर बच्ची के साथ कुकृत्य को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आपको बता दें, दुष्कर्म की ये घटना एटा जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम गाजीपुर पहौर की है। यहां शनिवार रात एक 7 वर्षीय बच्ची का शव मिला। लेकिन, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 18 घंटे के भीतर घटना का खुलासा किया।

क्या है मामला?

एटा जिले में शनिवार दोपहर करीब 12 बजे थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत एक 7 वर्षीय बच्ची के गायब होने की सूचना मिली। मासूम के पिता की दी तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली देहात में केस दर्ज किया। बीती देर रात ही करीब 12 बजे बच्ची का शव सरसों के एक खेत से बरामद हुआ। चिकित्सकीय रिपोर्ट के आधार पर केस में धारा- 302, 376 एबी, भादवि 5एम/6 पोस्को एक्ट की वृद्धि करते हुए घटना के खुलासे हेतु टीम गठित कर घटना का खुलासा किया है ।

SSP ने दी जानकारी

घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह (SSP Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि, 'क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में गठित चार टीमों ने 11 फरवरी को घटना का सफलतापूर्वक खुलासा किया। अभियुक्त जवाहर शर्मा पुत्र सुधीर बाबू शर्मा निवासी गाजीपुर पहोर थाना कोतवाली देहात को आगरा रोड स्थित नगला जसराम के पास से करीब 3 बजे गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस द्वारा जेल भेज दिया गया है।'

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

एसएसपी ने ये भी बताया कि, 'हत्यारा जवाहर अविवाहित तथा शराबी किस्म का व्यक्ति है। वह कोई काम-धंधा नहीं करता है। आवारा घूमता रहता है। घटना के दिन अभियुक्त ने गांव की ही एक दुकान से चाॅकलेट खरीदी थी। अभियुक्त ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर सरसों के खेत में ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर अभियुक्त ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शव वहीं छोड़कर चला गया।'

पुलिस टीम को मिलेगा इनाम

पुलिस ने पूछताछ में अभियुक्त द्वारा दुष्कर्म और हत्या किए जाने की बात स्वीकार की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने घटना का खुलासा 12 घंटे के अंदर करने वाले कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद पांडे, प्रभारी निरीक्षक अपराध अब्दुल कादिर, सहित पूरी पुलिस टीम को 25 हजार रुपए नकद पुरस्कार देने तथा डॉग स्क्वायड टीम को 10 हजार रुपए के पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story