Etah News: जीजा के घर इलाज कराने आए साले की घर में घुसकर गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Etah News: हमलावरों ने 70 वर्षीय महेश नामक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बीच में आए उनके जीजा सुरेश को चाकुओं से गोदकर गंभीर घायल कर दिया।

Sunil Mishra
Published on: 11 Nov 2023 6:38 AM GMT
Etah News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Etah News: एटा जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम परौली सुहागपुर में बीती रात लगभग 11 बजे अज्ञात हत्यारों ने अपनी बहनोई सुरेश के घर इलाज कराने आए 70 वर्षीय महेश नामक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बीच में आए उनके जीजा सुरेश को चाकुओं से गोदकर गंभीर घायल कर दिया। जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाह, क्षेत्राधिकारी अलीगंज सुधांशु शेखर, प्रभारी निरीक्षक जैथरा राजकुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

काफी दिनों से बीमार था मृतक

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया की मृतक महेश जनपद के नया गांव थाना क्षेत्र के ग्राम अमोगपुर खेरिया का निवासी है तथा काफी दिनों से बीमार चल रहा था। इलाज कराने के लिए वह अपनीं बहन के पास आ गया था। घटना क्यों घटी और घटना को किसने अंजाम दिया इसकी जांच की जा रही है। सर्विलांस तथा डॉग स्क्वॉड को भेजकर सभी बिंदुओं को गंभीरता से लेकर कार्यवाही की जा रही है। हमलावर कौन है तथा देर रात्रि महेश पर हमला क्यों बोला ,यह जांच का विषय है?

क्षेत्राधिकारी अलीगंज सुधांशु शेखर ने बताया की घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथ्य स्पष्ट हो जाएंगे की महेश की मौत कैसे हुई, मृतक काफी दिनों से बीमार था तथा उसका उपचार चल रहा था वह चलने फिरने में भी असमर्थ था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की तहरीर अभी प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story