TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Eatah News: जब हेडमास्टरनी ने चप्पल चप्पल धुना शिक्षामित्र को, दंगल का वीडियो आया सामने

Etah News: वायरल वीडियो कोतवाली क्षेत्र के गांव सरायनीम स्थित प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में विद्यालय की प्रधानाध्यापिका द्वारा विद्यालय के ही शिक्षामित्र को चप्पलों से धुना जा रहा है।

Sunil Mishra
Published on: 22 Sep 2024 1:53 PM GMT (Updated on: 22 Sep 2024 1:58 PM GMT)
X

Etah News

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के ग्राम सरायनीम सहित पूरे जिले में बेसिक शिक्षा बेपटरी हो गयी है। परिषदीय विद्यालय नौनिहालों के ज्ञान के केन्द्र की बजाय शिक्षक-शिक्षिकाओ के बीच मारपीट का अखाड़ा बन गये है। ऐसा ही एक नजारा शनिवार को जलेसर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय सरायनीम में देखने को मिला। जहाँ सुबह दस बजे कोतवाली क्षेत्र के गांव सरायनीम स्थित प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका और शिक्षामित्र में कहा सुनी हो गयी। जिसमे दबंग प्रधानाध्यापिका संगीता रानी द्वारा शिक्षा मित्र भवर सिंह को चप्पल से धुन डाला। जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है और अधिकारी मौन है वीएसए फोन नहीं उठा रहे।

ब्रेस्ट उक्त घटना का रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। यह वायरल वीडियो कोतवाली क्षेत्र के गांव सरायनीम स्थित प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में विद्यालय की प्रधानाध्यापिका द्वारा विद्यालय के ही शिक्षामित्र को चप्पलों से धुना जा रहा है। वायरल वीडियो में विद्यालय के गेट के सामने हो रही इस मारपीट को गांव के लोगों द्वारा आकर बीच बचाव किया जा रहा है। विद्यालय के पीड़ित शिक्षामित्र भंवर सिंह ने विद्यालय के स्टाफ एवं अन्य ग्रामीणों के हस्ताक्षर युक्त एक तहरीर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जलेसर नमस्ते सुधीर कुमार राघव को सौंपी है। तहरीर में मारपीट किये जाने के साथ साथ प्रधानाध्यापिका द्वारा शिक्षामित्रों के साथ साथ विद्यालय के अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ भी अनुचित व्यवहार किये जाने का भी आरोप लगाया है। प्रधानाध्यापिका स्टाफ पर तरह तरह के इल्जाम लगाती रहती हैं। पीड़ित शिक्षामित्र ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से कार्रवाई की गुहार लगाई है। वही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानाध्यापिका एवं शिक्षामित्र की ओर से अलग अलग तहरीर प्राप्त हुई है। जिनमें मारपीट के आरोप लगाये गये है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शिक्षा मित्र ने पुलिस पर लगाया एकतरफ़ा कार्रवाई का आरोप

घटना के सम्बंध में कोतवाली पुलिस द्वारा पीड़ित शिक्षामित्र भंवर सिंह के विरुद्ध कार्रवाई की गई है। पुलिस की इस एक तरफ़ा कार्रवाई को लेकर ग्रामीणों एवं शिक्षक-शिक्षामित्रों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों एवं शिक्षकों द्वारा एसएसपी एटा एवं डीआइजी अलीगढ़ से शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि प्रधानाध्यापिका एवं शिक्षामित्र की ओर से अलग अलग तहरीर प्राप्त हुई है। जिनमें एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाये गये है। पुलिस द्वारा घटना में धारा 151 के अंतर्गत कार्रवाई की है।

समाचार लिखे जाने तक वायरल वीडियो पर विभागीय संज्ञान नहीं लिया गया और न किसी उच्च अधिकारी द्वारा अभी तक कोई बयान दिया गया की बार बार फोन करने के बाद भी बीएसए द्वारा फोन नहीं उठाया गया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story