×

Etah News: SSP ने कई चौकी प्रभारियों और थानाध्यक्ष का किया ट्रांसफर, जाने किसे कहां मिली तैनाती

Etah News: पुलिस कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एटा जनपद में सात निरीक्षक और एक उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्र में फेर बदल किया गया है।

Sunil Mishra
Published on: 26 Feb 2024 5:02 AM GMT (Updated on: 26 Feb 2024 5:53 AM GMT)
Etah News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Etah News: एटा जिले में कानून व्यवस्था बेहतर बनाए जाने के उद्देश्य वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सात थानों के प्रभारी निरीक्षक तथा एक चौकी प्रभारी के कार्य क्षेत्रों में बदलाव किया कर दिया है।जिनमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के जन संपर्क अधिकारी को थाने का चार्ज व एक चौकी प्रभारी को थाने का प्रभार सौंपा गया है। वहीं एक प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्ष को फील्ड यूनिट व अपराध शाखा में भेजा गया है। शेष के सिर्फ थानों में परिवर्तन किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह द्वारा लोक सभा चुनाव की घोषणा से कुछ दिन पूर्व जनपद के थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बीते लंबे समय से कोतवाली नगर तथा मलावन में तैनात रहे देवेंद्र नाथ मिश्रा पर अविश्वास जताते हुए उन्हें फीड यूनिट में भेजा गया है। पुलिस कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एटा जनपद में सात निरीक्षक और एक उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्र में फेर बदल किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कोतवाली देहात प्रभारी नित्यानंद पांडेय को थाना मलावन का प्रभारी बनाया है। वहीं, जलेसर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार को अलीगंज भेजा गया है, अलीगंज के प्रभारी निरीक्षक अरुण पवार को कोतवाली नगर का प्रभारी बनाया गया है। कोतवाली नगर प्रभारी निर्दोष सिंह सेंगर को देहात कोतवाली भेजा गया है। वहीं, एसएसपी के पीआरओ राजेश कुमार सिंह को प्रभारी निरीक्षक जलेसर बनाया गया है। इसके साथ ही मलावन थाना प्रभारी देवेंद्र नाथ मिश्र को फील्ड यूनिट का प्रभारी बनाया गया है और प्रभारी निरीक्षक नयागांव प्रेमपाल सिंह को अपराध शाखा में भेजा गया है। इसके अलावा कस्बा अलीगंज चौकी प्रभारी रितेश ठाकुर को नयागांव का थाना प्रभारी बनाया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story