Eatah News: एसडीएम ने दौड़ाकर दबोच लिया, छात्र को लूट कर भाग रहे थे लुटेरे

Etah News: एसडीएम के अंगरक्षकों ने ग्रामीणों की सहायता से लुटेरों को बाइक सहित दबोच लिया। और फिर लुटेरों को जलेसर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Sunil Mishra
Published on: 18 Sep 2024 1:23 PM GMT
Etah News
X

Etah News

Eatah News: एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र में जलेसर कस्बे से ट्यूशन पढ़कर साईकिल से घर लौट रहे एक छात्र का मोबाइल बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े सरेराह लूट लिया। तभी सड़क से होकर गुजर रही एसडीएम की गाड़ी ने पीछा कर राहगीरों की सहायता से दोनों बाइक सवार बदमाशों को दबोच लिया। एसडीएम ने दोनों बदमाशों को पकड़ कर जलेसर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घटना का अभियोग दर्ज कर दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया है। एसडीएम का यह साहसिक कार्य लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के थाना सकरौली क्षेत्रान्तर्गत गांव नगला विसी मजराजात बलीदादपुर निवासी 17 वर्षीय छात्र प्रशान्त यादव पुत्र विनोद कुमार ट्यूशन पढ़कर जलेसर से साइकिल से वापस गांव लौट रहा था। छात्र अभी जलेसर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत जलेसर-अवागढ़ मार्ग स्थित गांव पुनहैरा के निकट पहुंचा ही था कि बाइक हीरो डीलक्स एच एफ यूपी 82एक्स 4654 पर सवार दो बदमाशों ने साइकिल सवार छात्र से मोबाइल लूट कर भाग गये। छात्र के शोर मचाने पर राहगीरों ने बाइक से लुटेरों का पीछा किया। इसी दरम्यान क्षेत्रीय भ्रमण पर निकले एसडीएम विपिन कुमार मोरल ने गाड़ी रोक कर घटना की सारी जानकारी ली। एसडीएम ने गाड़ी ड्राइवर विवेक प्रजापति से गाड़ी को मोड़ कर बदमाशो के पीछे चलने को कहा। जिस पर ड्राइवर विवेक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा कर दोनों लुटरों की बाइक के सामने अपनी गाड़ी लगा दी। और एसडीएम के अंगरक्षकों ने ग्रामीणों की सहायता से लुटेरों को बाइक सहित दबोच लिया। और फिर लुटेरों को जलेसर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डॉ सुधीर कुमार राघव ने बताया कि बाइक सवार मोबाइल लुटेरों ने अपने नाम बसन्त कुमार पुत्र रमेश चंद्र एवं छोटू पुत्र राकेश निवासीगण गांव हिनौना थाना अवागढ़ बताये गये है। जामातलाशी के दौरान लुटेरों से लूटे गये एक मोबाइल व एक हजार रुपये बरामद किये हैं। कोतवाली पुलिस ने दोनों लुटेरों को अभियोग दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story