×

Etah News: एसबीआई बैंक के ब्रांच में घुसे चोर, अफसरों में मचा हड़कंप, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

Etah News: कर्मचारी ने बैंक की खिड़की तथा उसका जाल कटा देखकर घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह अन्य पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी।

Sunil Mishra
Published on: 17 Jan 2024 10:34 AM GMT
Etah News
X

Etah News (Pic:Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के ठंडी सड़क स्थित एसबीआई ब्रांच में देर रात चोरों ने चोरी का प्रयास किया। चोर बैंक का दरवाजा और जाल काटकर अन्दर घुस गए थे। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह सफाई कर्मचारी बैंक में सफाई करने पहुंचा। कर्मचारी ने बैंक की खिड़की तथा उसका जाल कटा देखकर घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह अन्य पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। घटनास्थल पर फील्ड यूनिट डॉग स्क्वायड मोबाइल BTR और सर्विलांस की टीम पहुंची और बारीकी से निरीक्षण किया।

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा, उन्होंने बताया कि बीती रात एटा नगर में ठंडी सड़क पर स्टेट बैंक की एक शाखा है जहां पर छत पर ग्रिल तोड़कर एक बदमाश देर रात नीचे उतरा और तिजोरी तोड़ने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में एक ही बदमाश लग रहा है पुलिस जांच कर रही है। बदमाश ने रस्सी के सहारे नीचे उतरकर तिजोरी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो पाया।

आसपास के लोगों ने आवाज़ सुनी तो उन्होंने बताया कि पूरी संभावना है कि जब बदमाश को पता चला की पुलिस गस्त कर रही है वह आसपास के लोग भी जाग चुके हैं तो वह वहां से फरार हो गया। साथ ही पूरा प्रयास किया जा रहा है कि वह बदमाश कौन था घटनास्थल से फिंगरप्रिंट आदि भी लिए जा रहे हैं बदमाश की तलाश जारी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर जल्द ही घटना की खुलासा की बात कहीं है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story